ताज़ा खबर
 

नवाज को फिर सता रहा तख्तापलट का डर, सेना को दी धमकी- अल्लाह के सामने ही झुकेगा सिर

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो इस वक्त नवाज शरीफ काफी दबाव में हैं। पनामा पेपर्स में नाम सामने आने के बाद से विपक्ष लगातार उन पर निशाना साध रहा है।

Nawaz Sharif, Pakistan Nawaz Sharif, Loc Attack, India LoC Attack, Indian Army LoC, Nawaz Sharif News, Nawaz Sharif latest newsपाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और सेना के बीच एक बार फिर तलवारें खिंचती दिख रही हैं। सेनाप्रमुख रहील शरीफ के साथ उनकी तल्खी उनके हालिया राष्ट्र के नाम संबोधन में भी दिखी। राष्ट्रीय टीवी चैनल पर नवाज शरीफ ने कहा कि वह सिर्फ अल्लाह और देश की जनता के प्रति जवाबदेह हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह पनामा पेपर में आए अपने परिवारों के खिलाफ किसी भी जांच के लिए तैयार हैं।

छह शीर्ष अधिकारियों को हटाने के बाद गुरुवार (21 अप्रैल) को सेनाप्रमुख रहील ने कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ जंग तब तक सफल नहीं हो सकती जब तक कि भ्रष्‍टाचार को जड़ से खत्म नहीं किया जाता। उनका अप्रत्यक्ष इशारा प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर था, जिनका नाम पनामा पेपर्स में आया है। इसके ठीक एक दिन बाद शुक्रवार (22 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अवाम के सामने सेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो इस वक्त नवाज शरीफ काफी दबाव में हैं। पनामा पेपर्स में नाम सामने आने के बाद से विपक्ष लगातार उन पर निशाना साध रहा है। इस बीच पाकिस्तान के इलेक्शन कमीशन ने शरीफ की संपत्ति का ब्योरा जारी किया। इसके मुताबिक, 2011 में नवाज की संपत्ति 16.6 करोड़ थी, जो कि 2012 में बढ़कर 26.16 करोड़ और 2013 में 0.182 करोड़ और 2014 में बढ़कर 200 करोड़ हो गई। शरीफ पाकिस्तानी संसद के गिने चुने अरबपतियों में से एक हैं।

Read Also: PHOTOS: मिलिए, नवाज शरीफ की नवासी मेहरूनिसा से, जिनकी शादी में गए थे PM मोदी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories