ताज़ा खबर
 

और पतली हुई नवाज शरीफ की हालत, मेडिकल टीम ने कहा-अस्पताल में किया जाए भर्ती

दिल और गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल टीम ने अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा है।

Author इस्लामाबाद | July 23, 2018 11:45 AM
पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ

दिल और गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल टीम ने अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा है। जेल प्रशासन के अधिकारी ने सोमवार को समाचार पत्र डॉन को बताया कि सेवानिवृत्त जनरल अजहर कियानी की अगुवाई में मेडिकल टीम ने शरीफ द्वारा स्वास्थ्य संबंधी समस्या की शिकायत किए जाने पर रविवार को रावलपिंडी की अदियाला जेल का दौरा किया था।

शरीफ की मेडिकल जांच के बाद मेडिकल टीम ने कहा कि शरीफ को “फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है।”
मेडिकल टीम ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री की दिल की धड़कन डिहाइड्रेशन के कारण अनियमित थी और रक्त में यूरिया की उपस्थिति से उनके गुर्दे प्रभावित हो सकते हैं।

डॉन के मुताबिक, मेडिकल टीम की सिफारिश पंजाब के स्वास्थ्य सचिव और प्रभारी सरकार को भेज दी गई है। उन्होंने कहा, “सरकार इस पर फैसला लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री द्वारा ठीक महसूस नहीं किए जाने की शिकायत के बाद मेडिकल टीम बुलाई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App