ताज़ा खबर
 

पेरिस में मिले मोदी और शरीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ ने सोमवार को यहां जलवायु परिवर्तन पर हो रही बैठक से अलग मुलाकात की, लेकिन इसका कोई..

Author पेरिस | Published on: December 1, 2015 1:44 AM
pakistan, kashmir Issue, United nations, Pakistan Kashmir, Burhan Wani, Human rights Violationsपेरिस में जलवायु सम्मेलन की गहमागहमी से कुछ लम्हे निकाल कर नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ कांफ्रेंस सेंटर की लॉबी में मिले थे और कुछ इस अंदाज में बातचीत की थी।(पीटीआई फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ ने सोमवार को यहां जलवायु परिवर्तन पर हो रही बैठक से अलग मुलाकात की, लेकिन इसका कोई ब्योरा उपलब्ध नहीं हो पाया है। मोदी और शरीफ ने कांफ्रेंस सेंटर की लॉबी में हाथ मिलाए और फिर सोफे पर बैठ गए जहां उन्हें बातचीत करते देखा गया।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने दोनों नेताओं की हाथ मिलाने वाली एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पेरिस में सीओपी 21 में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिले। बहरहाल, दोनों नेताओं की इस बातचीत का ब्योरा उपलब्ध नहीं हो पाया है। यह मुलाकात भी निर्धारित नहीं थी। इससे पहले, रूस के उफा में दोनों नेताओं ने बहुपक्षीय बैठकों से अलग द्विपक्षीय बातचीत की थी और संबंधों को आगे ले जाने के लिए कई कदम उठाने का फैसला किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भ्रष्टाचार के मामले में बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री जिया को जमानत
2 चीन पर चढ़ी प्रदूषित धुंध की चादर, 200 एक्सप्रेसवे बंद
3 सऊदी सीमा क्षेत्र में यमन की गोलीबारी में तीन मरे
ये पढ़ा क्या?
X