ताज़ा खबर
 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारी गोलीबारी, 2 लोगों की मौत और एक की हालत गंभीर

अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक बड़े हादसे से की खबर आ रही है। न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक शनिवार तड़के सुबह साउथर्न कैलिफूर्निया में गोलीबारी हुई।

Author नई दिल्ली | December 30, 2017 8:44 AM

दक्षिण कैलिफोर्निया के विधि कार्यालय में गोलीबारी में एक बंदूकधारी समेत दो लोगों की आज मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। अधिकारियों ने इसे कार्यस्थल पर हुई हिंसा बताया है। लॉन्ग बीच पुलिस ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है। यहां के मेयर रॉबर्ट गार्सिया ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने व्यक्ति की हालत स्थिर बताई है।  अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बंदूकधारी ने खुद अपने आप को गोली मारी या उसे पुलिस ने गोली मारी। लॉन्ग बीच पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यह कार्यस्थल पर हुई हिंसा की घटना है।’’ वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग दो मंजिला इमारत के कार्यालय से बाहर निकलते हुए चिल्ला रहे हैं कि अंदर गोलीबारी हो रही है। इस इमारत में कई कार्यालय हैं लेकिन अधिकारियों ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि किस कंपनी में यह घटना हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App