ताज़ा खबर
 

जब मंच पर छीन लिया गया मिसेज श्रीलंका का ताज, नाराज होकर गईं बाहर, जानें वजह

मिसेज श्रीलंका ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र कोलंबो | Updated: April 9, 2021 11:31 AM
Beauty Pageant, Mrs Sri Lankaडीसिल्वा को मिसेज श्रीलंका का ताज मिलने के बाद जूरी ने स्टेज पर चढ़कर उन पर तलाकशुदा होने का आरोप लगा दिया। (फोटो- द कोलंबो गैजेट/Youtube)

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में पिछले हफ्ते एक ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट के दौरान मिसेज वर्ल्ड की विजेता ने मिसेज श्रीलंका की विजेता से ताज छीन लिया। इस घटना के बाद स्टेज पर ही हंगामा हो गया और मिसेज श्रीलंका नाराज होकर बाहर चली गईं। अब इस मामले में ताज छीनने वाली मिसेज वर्ल्ड को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ एक कंटस्टेंट को कथित रूप से चोट पहुंचाने और संपत्ति को बर्बाद करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। हिरासत में ली गईं मिसेज वर्ल्ड का नाम कैरोलीन जूरी है। पुलिस ने उनकी एक साथी चूला पद्मेंद्र को भी हिरासत में लिया है।

क्या हुआ मामला?: कैरोलीन जूरी और पूर्व मॉडल चूला पद्मेंद्र ने पिछले शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी थी। इस दौरान पुष्पिका डिसिल्वा को मिसेज श्रीलंका सौंदर्य प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया था। जिसके बाद जूरी ने आरोप लगाया था कि डिसिल्वा तलाकशुदा हैं और इस प्रतिस्पर्धा में केवल विवाहित महिलाओं को भाग लेने की इजाजत है।

इस आरोप के बाद जब आयोजकों ने कोई ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने डिसिल्वा का विजेता का ताज जबरदस्ती उतार लिया और उपविजेता प्रतिभागी के सिर पर रखकर उसे विजेता घोषित कर दिया। डिसिल्वा ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आयोजकों ने उन्हें विजेता का ताज लौटा दिया।

पुलिस ने मिसेज वर्ल्ड को हिरासत में लिया: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने मिसेज जूरी और चूला पद्मेंद्र को हिरासत में ले लिया है। ताज निकालने के दौरान घायल हुई डी सिल्‍वा का स्‍थानीय अस्‍पताल में इलाज किया गया। डी सिल्‍वा ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर कहा कि यह पूरी घटना उनके साथ अन्‍याय और अपमान है। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगी।

डीसिल्‍वा ने कहा कि वह अपने पति से अलग हुई हैं लेकिन वह अभी तलाकशुदा नहीं हैं। उन्‍होंने कहा, ‘एक असली क्‍वीन वह महिला नहीं होती जो दूसरे का ताज छीनती है, बल्कि वह महिला होती है जो चुपचाप दूसरी महिला के सिर पर ताज पहनाती है।’ इस बीच मिसेज वर्ल्‍ड इंक ने भी कैरोलिन के व्‍यवहार को खेदजनक बताया है।

Next Stories
1 म्यांमा के सैन्य शासन ने इंटरनेट पर पाबंदी बढ़ाई, सैटेलाइट टीवी डिशों को किया गया जब्त
2 पाकिस्तान में बढ़े रेप के मामले, इमरान खान ने लिया दिल्ली का नाम
3 पाकिस्तान में मेहमान रूसी विदेश मंत्री ने खुद पकड़ा छाता, मेज़बान क़ुरैशी ने अर्दली से पकड़वाया, हो रही किरकिरी
ये पढ़ा क्या?
X