ताज़ा खबर
 

तीसरी बार मां बनने वाली है दुन‍िया की सबसे मोटी मह‍िला, एक बार में 30 एग पकौड़े खा लेती है, उम्र 28 साल, वजन 317 क‍िलो

मोनिका अपने बढ़ते वजन को लेकर कहती हैं कि उनका वजन जब से बढ़ा है, तब से वो काफी सेक्सी हो गई है। उनके बॉयफ्रेंड इन दिनों उसे सेक्शुअल फैंटसी बुलाते हैं।
मोनिका रिले को मॉडलिंग का भी बहुत शौक है। (Photo: Youtube/Barcroft TV)

आमतौर पर प्रेगनेंसी के दौरान महिलाएं खाने-पीने को लेकर काफी सजग रहती है। अपने वजन को लेकर हर हफ्ते डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती हैं। ताकी किसी भी तरीके से डिलीवरी के दौरान उसे और उसके बच्चे को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। लेकिन अमेरिका के टेक्सास में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। यहां मोनिका रिले नाम की महिला तीसरी बार मां बनने जा रही है। लेकिन उन्हें इससे ज्यादा उत्सुकता अपने वजन को लेकर है। दरअसल, वो मां बनने से ज्यादा दुनिया की सबसे मोटी महिला होने में अपने आप को ज्यादा गौरवान्वित महसूस करती हैं।

इसके लिए उनके बॉयफ्रेंड सिड रिले भरपूर साथ दे रहे हैं। मोनिका अपना वजन बढ़ाने के लिए रोजाना 10000 कैलोरी लेती है। वो खाने में कम से कम छह बिस्किट, बड़ी बाउल में सेरेल, दो वेट गेन शेक, चार मैकचिकन सैन्विच, चार डबल चीज बर्गर, फ्रेंच फ्राइज, 30 चिकन नगेट्स, चीज, टेको बेल ट्रीट्स और गैलन ऑफ आइसक्रीम खाती हैं। प्रेगनेंसी के दौरान जिस रफ्तार के साथ मोनिका वजन बढ़ा रही हैं। इससे यह तय है कि वो कुछ समय बाद चल-फिर नहीं सकेंगी। इसके पीछे उनकी ख्वाहिश है कि वो दुनिया की सबसे मोटी महिला बना। मोनिका के सपने को पूरा करने के लिए उनके सिड रिले भी उनका साथ दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मोनिका की उम्र इस वक्त 28 साल है और वो तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। लेकिन इससे ज्यादा वो अपने वजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। मोनिका एक मॉडल भी हैं। वो अक्सर फोटो शूट करवाती रहती हैं। साथ ही उनका यूट्यूब पर एक चैनल भी है। जिसमें वो दिनभर की एक्टिविटी की वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं।

मोनिका अपने बढ़ते वजन को लेकर कहती हैं कि उनका वजन जब से बढ़ा है, तब से वो काफी सेक्सी हो गई है। उनके बॉयफ्रेंड इन दिनों उसे सेक्शुअल फैंटसी बुलाते हैं। उन्होंने बताया कि अभी उनका वजन 317 किलो है, लेकिन वो बहुत ही जल्दी अपना वजन बढ़ाकर 453 किलो तक करना चाहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.