ताज़ा खबर
 

क्राउले ने डोनाल्ड ट्रंप की NSC से वापस लिया नाम

अंतरराष्ट्रीय संबंधों में डॉक्टरेट की डिग्री ले चुकीं क्राउले को 15 दिसंबर को एनएससी के पद के लिए नामित किया गया था।

Author वॉशिंगटन | Updated: January 17, 2017 2:03 PM
Monica Crowley news, Donald trump NSC, Monica Crowley Trump, Monica Crowley latest news, NSC Monica Crowleyट्रंप टावर में ‘फॉक्स न्यूज’ की पूर्व कमेंटेटर क्राउले। (AP Photo/Evan Vucci, File/15 Dec, 2016)

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद में शीर्ष संवाद पद के लिए नामित की गई रूढ़िवादी लेखिका एवं अध्यापिका ने खुद पर लगे साहित्यिक चोरी के आरोपों के बीच पद को स्वीकार न करने का निर्णय लिया है। ‘फॉक्स न्यूज’ की पूर्व कमेंटेटर क्राउले ने ‘वॉशिंगटन टाइम्स’ से कहा, ‘काफी विचार करने के बाद, मैंने न्यूयॉर्क में रहकर अन्य अवसरों को भुनाने का निर्णय लिया है और मैं आगामी प्रशासन में पद ग्रहण नहीं करने वाली हूं।’ ‘वॉशिंगटन टाइम्स’ में क्राउले ऑनलाइन ओपीनियन एडीटर रह चुकी हैं।

क्राउले को ‘एनसीएस’ के सामरिक संचार में बतौर वरिष्ठ निदेशक सेवा देने के लिए नामित किया गया था। उन्होंने यहां खुद पर लगे कथित साहित्यिक चोरी के आरोपों पर बात करने से इंकार कर दिया। ट्रंप के भावी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन ने क्राउले के नाम वापस लेने की पुष्टि करते हुए कहा, ‘हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।’ अंतरराष्ट्रीय संबंधों में डॉक्टरेट की डिग्री ले चुकीं क्राउले को 15 दिसंबर को एनएससी के पद के लिए नामित किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्राजील में लगातार हो रहे जेल में दंगे, 14 जनवरी को मारे गए थे 26 कैदी
2 चंदा लेना चाहते थे गांववाले, मिलने नहीं दिया तो पाकिस्तान में शिकार पर निकले कतर के शाही परिवार पर कर दिया हमला
3 जांबिया: नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के 8 साल बेटे की कुत्तों के काटने से मौत
IPL 2020 LIVE
X