ताज़ा खबर
 

फैशन शो में यह मॉडल पहनेगी 72 लाख रुपये की ब्रा, 930 घंटे में की गई तैयार

ब्रा की कीमत 72 लाख रुपये है। इससे बनाने में 2100 स्वारोवस्की हीरे और टोपाज पत्थर का उपयोग किया गया है। करीब 930 घंटों की मेहनत के बाद यह ब्रा तैयार हुआ है।

मॉडल के लिए 930 घंटे में ब्रा तैयार की गई। (Photo: hoskelsa/Instagram)

अमेरिका के न्यूयॉर्क में 8 नवंबर (गुरुवार) को विक्टोरिया सेक्रेट फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में सुपर मॉडल एलेस्का होस्क एक ‘स्पेशल’ ब्रा पहनकर कैटवॉक करेंगी। एलेस्का द्वारा विक्टोरिया सेक्रेट फैशन में कैटवॉक करने के लिए स्वारोवस्की द्वारा खासतौर पर हीरा जडि़त ड्रीम ऐंजल्स फैन्टसी ब्रा डिजाइन किया गया है। इस ब्रा की कीमत 72 लाख रुपये है। इससे बनाने में 2100 स्वारोवस्की हीरे और टोपाज पत्थर का उपयोग किया गया है। करीब 930 घंटों की मेहनत के बाद यह ब्रा तैयार हुआ है।

सात नवंबर को होस्क का जन्मदिन था। इसके एक दिन पहले  यह सूचना मिली कि उन्हें हीरा जडि़त फैन्टसी ब्रा पहनने के लिए चुना गया है। इस सूचना के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर पोस्ट किया और लिखा, ” जिंदगी में जन्मदिन का इससे बड़ा तोहफा नहीं मिला है। यह उन सभी के लिए है जो कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए यहां पहुंचते हैं। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद। कुछ दिनों में लाखों डॉलर कीमत वाले ब्रा को पहन फैशन शो करने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।”

 

View this post on Instagram

 

ahhhhh the dream angels fantasy bra

A post shared by elsa hosk (@hoskelsa) on


स्वीडन की मॉडल होस्क ने वर्ष 2011 से विक्टोरिया सेक्रेट के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने विक्टोरिया सेक्रेट पिंक ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अपना काम शुरू किया था। वर्ष 2014 में उन्हें पहली बार विंग्स का सेट और विक्टोरिया सेक्रेट ऐंजल का टाइटल दिया गया था। उसके बाद वर्ष 2016 में उन्होंने पेरिस में ब्रांड के फैशन शो की शुरूआत की और फिर 2017 में संघाई में इसकी शुरूआत की। इसके साथ ही यह पहली बार है जब ग्राहक ड्रीम एंजल फैन्टसी ब्रा के वर्जन को खरीद पाएंगे। स्वारोवस्की क्रिस्टलयुक्त ब्रा विक्टोरिया सेक्रेट स्टोर के चुनिंदा स्टोर और ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। ग्राहकों को इसके लिए करीब 18 हजार रुपये देने हाेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App