ताज़ा खबर
 

कई महिलाओं से रेप के आरोपी हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने की थी ‘सेक्‍स कॉन्‍ट्रैक्‍ट’ की पेशकश

कांस फिल्म फेस्टिवल में लंच के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, जहां मॉडल ने उनकी पेशकश ठुकरा दी थी।
ब्रिटिश मॉडल मायलीन क्लास 2010 में हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन से मिली थीं।

अमेरिकी फिल्म प्रोड्यूसर और कई महिलाओं से रेप के आरोपी हार्वे वीनस्टीन ने ब्रिटिश मॉडल-सिंगर मायलीन क्लास को सेक्स कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की थी। कांस फिल्म फेस्टिवल में लंच के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, जहां मॉडल ने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया था। वीनस्टीन के ऊपर तीन महिलाओं से रेप करने का आरोप है। 2010 में मायलीन (32) उनसे फिल्म फेस्टिवल में मिली थीं, जहां उन्होंने हॉलुवड प्रोड्यूसर का सीएनएन के लिए इंटरव्यू लिया था। वे दोनों इसके बाद लंच पर भी गए थे। मॉडल की एक सहेली के मुताबिक, मायलीन को तब लगा था कि वीनस्टीन के साथ उनकी उस बैठक में आगे के काम को लेकर बात होगी।

‘द सन’ की मानें, तो वीनस्टीन तब शादीशुदा थे। वह मान कर चल रहे थे कि मायलीन उनके संग सेक्स को राजी हो जाएंगी और गोपनीय कॉन्ट्रैक्ट के तहत चुप रहेंगी। उनकी दोस्त का इस पर कहना है कि मायलीन को लगा कि प्रोड्यूसर की नीयत ठीक है। लेकिन बाद में जब उन्हें पता लगा कि वीनस्टीन को क्या चाहिए, तो उन्होंने साफ इन्कार कर दिया। उसी साल, मायलीन ने एक बड़े हॉलीवुड स्टार के बारे में भी बताया था, जिसके पर्सलन सेक्रेटी ने उन्हें गोपनीय कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की थी।

ब्रिटिश मॉडल और सिंगर मायलीन क्लास की साल 2010 में हॉलीवुड प्रोड्यूसर से मुलाकात हुई थी। उन्होंने सोचा था कि मीटिंग में काम पर बात होगी, लेकिन तब उन्हें एक गोपनीय कॉन्ट्रैक्ट पेश किया गया था।

एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, “छह महीने पहले, एक नए-नवेले शादीशुदा हॉलीवुड स्टार ने मुझे सेक्स कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा। मुझे तब यही लगा कि तुम कौन से गृह से हो? मैं उनसे कई बार मिली और जब मैं उनका इंटरव्यू लेने गई, तो वह किसी फिल्म जैसा था। हम लंच कर रहे थे। फिर उनका पीए एक गोपनीय कॉन्ट्रैक्ट लेकर आया। मैंने सोचा, हे भगवान तुम्हारी बीवी कितनी बदनसीब है। मैं आपकी शादीशुदा जिंदगी नहीं तोड़ना चाहती।”

उन्होंने यह तक कहा था, “अगर मैं बता दूंगी कि वह शख्स कौन था, तो हॉलीवुड की खूब बेइज्जती होगी। मैं फौरन वहां से चली गई और मैंने अपने एक्स ग्राहम क्विन को इस बारे में बताया। लेकिन यह बात बाहर नहीं आने दी।” इस सब के बीच लंदन पुलिस इस मामले में हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर लगे आरोपों की जांच-पड़ताल करने में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.