ताज़ा खबर
 

चाकू की नोक पर करने जा रहा था बलात्‍कार, इज्‍जत बचाने को होटल की छठी मंजिल से कूद गई मॉडल

मॉडल की दोस्त इरिना ग्रोसमैन का कहना है कि अपने जीवन और गौरव की रक्षा के लिए एकातेरिना ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी। किसी करिश्मे की बदौलत उसकी जान बच गई, लेकिन वह चल-फिर नहीं सकती है।

रुस की एक मॉडल द्वारा अपनी इज्जत बचाने के लिए दुबई में होटल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। (image source-File photo/प्रतीकात्मक तस्वीर)

रुस की एक मॉडल द्वारा अपनी इज्जत बचाने के लिए दुबई में होटल की छठी मंजिल से छलांग लगाने की खबर है। मॉडल इस हादसे के बाद भी जिंदा बच गई है, लेकिन उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आयी है और वह अस्पताल में भर्ती है। खबर के अनुसार, रुस की मॉडल एकातेरिना सेतसयुक दुबई के एक होटल में ठहरी हुई थी, तभी एक अमेरिकी बिजनेसमैन ने चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन मॉडल ने अपनी जान बचाने के लिए होटल की छठी मंजिल की खिड़की से ही छलांग लगा दी। मॉडल की दोस्त इरिना ग्रोसमैन का कहना है कि अपने जीवन और गौरव की रक्षा के लिए एकातेरिना ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी। किसी करिश्मे की बदौलत उसकी जान बच गई, लेकिन वह चल-फिर नहीं सकती है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूटी नहीं है, ऐसे में उसके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।

वहीं आरोपी अमेरिकी बिजनेसमैन को पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के बाद भागने की फिराक में था। यदि आरोपी पर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उसे 15 साल जेल की सजा हो सकती है। हादसे में घायल मॉडल के एस्कॉर्ट होने की अफवाह भी उड़ायी जा रही थी, लेकिन मॉडल की मां ने इस अफवाहों को गलत बताया है और कहा है कि मेरी बेटी इरकुतश्क की एक जानी-मानी मॉडल है। वह एक महीने के लिए दुबई गई थी, जहां उसका कॉन्ट्रैक्ट था। एकातेरिना की मां का आरोप है कि उनकी बेटी को आरोपी बनाया जा रहा है।

बहरहाल हादसे में घायल मॉडल एकातेरिना ने अस्पताल के बिस्तर से ही एक वीडियो रिकॉर्ड करके बताया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। दुबई में रुस के राजदूत गोचा बुआचिदजे का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। हालांकि रुसी राजदूत ने इस मामले में और ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि फैशन इंडस्ट्री में शारीरिक शोषण की कई घटनाएं सामने आयी हैं। इसी साल के गोल्डन ग्लोब अवार्ड में भी कई सितारे हॉलीवुड में होने वाले शारीरिक शोषण के विरोध में काले कपड़े पहनकर पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App