ताज़ा खबर
 

मिस इजरायल के सेल्फी शेयर करनी मिस इराक को पड़ी भारी, विवाद बढ़ता देख मांगी माफी

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान मिस इराक ने मिस इजरायल के साथ पीस एंड लव कैप्शन के साथ पोस्ट की थी लेकिन कट्टरपंथियों के भड़कने के बाद उन्होंने अपनी इस पोस्ट के लिए माफी मांग ली है।

Author Updated: November 22, 2017 12:59 AM
मिस यूनिवर्स 2017 प्रतियोगिता के दौरान एक सेल्फी मिस इराक के लिए माफी मांगे का कारण बन गई है।

मिस यूनिवर्स 2017 प्रतियोगिता के दौरान एक सेल्फी मिस इराक के लिए माफी मांगे का कारण बन गई है। मिस इराक सारा इदेन ने करीब हफ्ते भर पहले मिस इजरायल अदर गेन्डेल्समेन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी। उन्होंने ये सेल्फी इंस्टाग्राम पर “लव एंड पीस फ्रॉम मिस इराक एंड मिस इजरायल” के कैप्शन के साथ शेयर की। हालांकि उन्हें नहीं पता था कि उनकी शांति और प्यार के संदेश के साथ शेयर की गई सेल्फी का क्या असर होगा। गौरतलब है कि अमेरिका के लास वेगास में इस समय मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। जिसका फाइनल से 26 नवंबर को होना है। इसी प्रतियोगिता के आयोजनक के दौरान ये सेल्फी ली गई थी। मिस इजरायल अदर गेन्डेल्समेन ने भी ये सेल्फी अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की। लेकिन इजरायल के साथ अरब देशों के कड़वे संबंधों का असर उनकी इस पोस्ट पर जल्दी ही दिख गया। मिस इजरायल के साथ सेल्फी पोस्ट करने पर सारा इदेन जल्दी कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई और उन्हें सोशल मीडिया पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

Peace and Love from Miss Iraq and Miss Israel ❤️❤️

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाइजीरिया: नजाम के बाद मस्जिद में हुआ आत्मघाती विस्फोट, 50 लोगों की मौत
2 ऑस्ट्रेलिया में भारतीय उच्चायुक्त को गुरुद्वारे में जाने से रोका, सामने आया वीडियो
3 नाइजीरिया: मस्जिद में आत्मघाती हमलावर ने खुद को बम से उड़ाया, 50 की मौत