ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वा में सिख नेता सूरन सिंह की गोली मारकर हत्‍या

मुख्यमंत्री खैबर पख्तूनख्वा के विशेष सहायक सरदार सूरन सिंह की बुनेर जिले के पीर बाबा इलाके में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वे सैर के बाद वापस अपने घर जा रहे थे।

Author पेशावर | Updated: April 23, 2016 8:38 AM
Pakistan, Tehrik e Taliban, Sikh politician, Peshawarसरदार सूरन सिंह (पिक्चर में दाएं तरफ) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पाकिस्तान के एक प्रमुख सिख नेता की शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार थे। पुलिस ने कहा कि अल्पसंख्यक मामलों पर मुख्यमंत्री खैबर पख्तूनख्वा के विशेष सहायक सरदार सूरन सिंह की बुनेर जिले के पीर बाबा इलाके में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वे सैर के बाद वापस अपने घर जा रहे थे। उन्हें तत्काल करीब के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि हमले के समय सिंह के पास कोई अंगरक्षक नहीं था। आरंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उनके सिर में केवल एक गोली लगी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी अभी किसी ने भी नहीं ली है।

img-20160422-wa0012

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत ने पेरिस जलवायु करार पर किए हस्ताक्षर
2 महारानी एलिजाबेथ के जन्मदिन के एलबम में एअर इंडिया
3 तोक्यो युद्ध स्मारक गए जापानी सांसद, तन सकती है चीन-दक्षिण कोरिया की भौंहे
ये पढ़ा क्या?
X