ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान: 8 साल की बच्ची से पहले बलात्कार किया, फिर छत से फेंक कर मार डाला

एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल पाकिस्‍तान में हर दिन बच्‍चों के यौन शोषण के 10 मामले सामने आए थे। यह रिपोर्ट सोसाइटी फॉर द प्रोटेक्‍शन ऑफ द राइटस ऑफ द चाइल्‍ड की तरफ से जारी की गई थी।

Author कराची | May 30, 2016 11:05 AM
मानव तस्करी में कथित रूप से शामिल 27 साल की एक महिला को पूर्वोत्तर के ग्रामीण इलाकों की मासूम लड़कियों को यहां नौकरियां दिलाने के नाम पर फुसलाने के लिए गिरफ्तार किया गया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल दहला देने वाले एक हादसे में, पाकिस्‍तान के कराची में एक आठ साल की बच्‍ची से पहले बलात्‍कार किया गया। फिर से उसके घर की छत से फेंककर मार डाला गया। बच्‍ची की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उसके साथ बलात्‍कार हुआ है। कराची के इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार को यह भयानक वारदात सामने आई है।

जिन्‍ना हॉस्पिटल की मेडिको लीगल अधिकारी सीमा जमाली ने बताया, “डॉक्‍टर्स को यौन शोषण के सबूत मिले हैं। बच्‍ची के सिर पर गहरी चोटें लगी थीं।” जमाली के मुताबिक, बच्‍ची की लाश को अटॉप्‍सी के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा गया क्‍योंकि इस हॉस्पिटल की महिला मेडिको लीगल अधिकारी मौजूद नहीं थी। सिविल हॉस्पिटल के मेडिको लीगल अधिकारी मुबारक पठान का कहना है कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि बच्‍ची के घरवाले और रिश्‍तेदार उसकी अटॉप्‍सी क्‍यों नहीं कराना चाहते थे।

Read more: कोल्‍ड ड्रिंक में नशीली दवा देकर बेटी का बलात्‍कार करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्‍टेशन के इंचार्ज अस्‍मतुल्‍लाह मरवत ने कहा कि परिवार का दावा था कि बच्‍ची छत पर खेलने गई थी, मगर गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई। उन्‍होंने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App