ताज़ा खबर
 

मेक्सिको में ड्रग्स तस्करों ने अपना हत्या का नया तरीका, तीन व्यक्तियों को उड़ते विमान से नीचे फेंका

रिपोर्ट के अनुसार आधिकारिक तौर पर इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि जिस वक्त इन्हें विमान से नीचे फेंका गया उस समय ये व्यक्ति जिंदा थे या मृत।
Author मेक्सिको | April 13, 2017 20:00 pm
तीन व्यक्तियों को उड़ते विमान से नीचे फेंका। (Representative Image)

मेक्सिको में एक व्यक्ति के शव को विमान से नीचे फेंक दिया गया। शव उत्तरी मेक्सिको के सिनालोआ राज्य के हॉस्पिटल की छत पर जाकर गिरा। घटना बुधवार की है। पब्लिक हेल्थ सर्विस के अनुसार ये इलाका बड़े-बड़े ड्रस तस्करों का घर माना जाता है। रिपोर्ट के अनुसार विमान से व्यक्ति का शव सुबह 7:30 बजे करीब IMSS हॉस्पिटल की छत पर फेंका गया। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अभी तक व्यक्ति कौन है इसके बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।

दूसरी तरफ वारदात के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हॉस्पिटल के छत के ऊपर एक विमान बहुत नीचे तक उड़ान भर रहा था तभी उसमें से एक व्यक्ति के शव को नीचे फेंका गया। मामले में बुधवार को सिनालोआ के डिप्टी अटर्नी जनरल मार्टिन रोबेल्स ने कहा, ‘एक शव हॉस्पिटल की छत से बरामद हुआ है, हालांकि ये पूरी तरह से साफ नहीं है कि शव को विमान से ही फेंका गया है।’

दूसरी तरफ इलाके में कथित तौर पर दो शवों और के मिलने जानकारी मिली है। राज्य राजधानी से करीब 60 किमी. दक्षिणी क्यूलिकन में ये शव मिले हैं। ये जानकारी पब्लिक हेल्थ सर्विस ने दी है। मामले में स्थानीय मीडिया ने कहा है कि जिस विमान से शव को हॉस्पिटल की छत पर फेंका गया उसी विमान से दो अन्य शवों को भी नीचे फेंका गया है।

रिपोर्ट के अनुसार आधिकारिक तौर पर इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि जिस वक्त इन्हें विमान से नीचे फेंका गया उस समय ये व्यक्ति जिंदा थे या मृत। IMSS हॉस्पिटल में एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि इस इलाके में फसल और कीटनाशक दवाईंयों के छिड़काव के लिए विमानों का इस्तेमाल आमतौर किया जाता है।

वहीं स्थानीय मीडिया का ये भी मानना है कि विमान में अन्य दो शवों को संदिग्ध गिरोह के सदस्य ने कहीं और ले जानकर फेंक दिया। बता दें कि सिनालोआ जोकिन का गृह राज्य है। यहीं से साल 2016 में गिरफ्तार होने से गजमेन ‘चापो’ ड्रग्स का कारोबार चलाता था। चापो को अमेरिका ने ही प्रत्यर्पित किया था।

 

फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.