ताज़ा खबर
 

36 साल के आदमी ने धरा औरत का रूप, बंदूक की नोक पर 14 साल के लड़के से क‍िया कुकर्म

बच्चे ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 6 अगस्त 2017 को शाम करीब 7.20 के आसपास वह अपने दोस्त के घर जा रहा था, उसी वक्त वे दोनों उसके पास आए। लड़के ने जैसे ही उन दोनों की आवाज सुनी वह समझ गया कि ये कोई औरतें नहीं बल्कि औरत के रूप में दो पुरुष हैं।

औरत का रूप धरकर 14 साल के लड़के से किया कुकर्म (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

फ्लोरिडा में औरत का रूप धरकर 14 साल के लड़के साथ कुकर्म करने वाले आदमी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लोरिडा के दक्षिण-पूर्वी तट पर स्थित शहर फोर्ट लॉडरडेल में पिछले साल अगस्त महीने में 36 वर्षीय जेवरिस क्वांटिन फिलिप्स नाम के व्यक्ति ने औरत का रूप धरकर 14 साल के एक बच्चे के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। फिलिप्स के साथ उसका दोस्त भी उस वक्त मौजूद था और वह भी औरत के जैसा मेकअप किया हुआ था।

बच्चे ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि 6 अगस्त 2017 को शाम करीब 7.20 के आसपास वह अपने दोस्त के घर जा रहा था, उसी वक्त वे दोनों उसके पास आए। लड़के ने जैसे ही उन दोनों की आवाज सुनी वह समझ गया कि ये कोई औरतें नहीं बल्कि औरत के रूप में दो पुरुष हैं। बच्चा तुरंत वहां से भागा, लेकिन वे दोनों भी उसके पीछे भागे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों में से एक आदमी ने बच्चे के सिर पर मारा, दूसरे ने उसके हाथों को बांधा और उसे खींचकर एक खाली घर के पीछे लेकर चले गए। उनमें से एक ने बच्चे के साथ दुषकर्म करने की कोशिश की। बच्चे के सिर पर बंदूक रखकर उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को आवाज लगाई तो उसे मार दिया जाएगा। धमकियों के बाद भी बच्चे ने हार नहीं मानी और हिम्मत जुटा कर चिल्लाना शुरू किया। लड़के को चिल्लाता देख दोनों ग्रे रंग की एक कार में बैठकर भाग गए। बच्चे ने बाद में पुलिस के पाल जाकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे के अंकल ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को एक आरोपी की पहचान करने में मदद दी। पुलिस ने एक आरोपी की पहचान जेवरिस क्वांटिन फिलिप्स के रूप में की। पुलिस ने फेसबुक में आरोपी की पहचान की और जांच में यह भी पता चला कि जेवरिस कई बार रूप बदल चुका है। रेप किट में मौजूद डीएनए के आधार पर जेवरिस की पहचान की गई। पुलिस ने पाया कि जेवरिस द्वारा नथान फिलिप्स, फ्रेडरिक, केड्रिक, हान्ना के अलावा और भी कई नामों का इस्तेमाल किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App