McDonald's Is Using Snapchat to Recruit Young Employees - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Snapchat के जरिए भी अमेरिकी लोगों को नियुक्त करेगा मैक्डॉनल्ड्स

अमेरिकी फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स फोटो-शेरिंग एप के जरिए इस गर्मी में कुछ अमेरिकी लोगों को नौकरी पर रखने जा रहा है। यह कदम युवा आवेदकों को ओकर्षित करने के लिए है।

Author न्यूयॉर्क | June 14, 2017 6:32 PM
अमेरिकी फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स फोटो-शेरिंग एप के जरिए इस गर्मी में कुछ अमेरिकी लोगों को नौकरी पर रखने जा रहा है।

अमेरिकी फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स फोटो-शेरिंग एप के जरिए इस गर्मी में कुछ अमेरिकी लोगों को नौकरी पर रखने जा रहा है। यह कदम युवा आवेदकों को ओकर्षित करने के लिए है। शिकागो ट्रिब्यून के मुताबिक, दुनिया की सबसे बड़ी बर्गर श्रृंखला ने कहा कि कंपनी और इसकी तमाम फ्रेंचाइजी मैकडॉनल्ड्स इस गर्मी के दौरान अमेरिका भर में लगभग दो लाख 50 हजार लोगों को नौकरी देगी। मैकडॉनल्ड्स ने पहली बार ‘स्नैपलिकेशन्स’ फिल्टर की शुरुआत अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया में की थी। यह फिल्टर मैकडॉनल्ड की वर्दी में दिखता है। आपको फिल्टर के साथ स्वयं का वीडियो रिकॉर्ड करना होगा और उसे कंपनी को भेजना होगा।

आपके वीडियो का रिव्यू हो जाने के बाद मैकडॉनल्ड्स आपको एप्लिकेशन पेज पर एक लिंक भेजेगा, ताकि आप औपचारिक रूप से नौकरी के लिए आवेदन कर सकें। इसमें से अधिकांश की उम्र 16 से 24 साल के बीच है। स्नैपचैट के करीब आधे से अधिक यूजर्स इसी आयु वर्ग के हैं।
संयोग से यह तस्वीर साझा करने का प्रमुख उपयोगकर्ता समूह है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App