ताज़ा खबर
 

वीडियो: देखते ही देखते सड़क में हो गया बड़ा सा गड्ढा, आसपास मौजूद कार और पेड़ भी जमीन में समा गए

15 सेंकड के इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं रिपोर्ट के अनुसार घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

वीडियो फेसबुक पर सीजीटीएन पेज ने अपलोड किया है। जिसे 1.4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं जबकि करीब 250 से ज्यादा फेसबुक यूजर्स ने इसे अपने पेज पर शेयर किया है। (फोटो सोर्स फेसबुक)

पड़ोसी देश चीन के पूर्वी नंगटोंग इलाके में रहने वाले लोग उस दौरान हैरान हो गए जब देखते ही देखते एक सड़क विशाल सिंकहोल में बदल गई। पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो फेसबुक खासा वायरल हो रहा है। खबरों के अनुसार घटना बीते शनिवार (10 जून, 2017) की है। सामने आए वीडियो की शुरुआत में पहले सबकुछ सामान्य दिखाई दे रहा है। लेकिन अचनाक सड़क पर खड़ी कार जमीन के अंदर घुस जाती है। देखते ही देखते गड्ढा विशाल सिंकहोल में बदल जाता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सिंकहोल धीरे-धीरे इतना विशाल आकार ले लेता है कि पास में मौजूद अन्य कार भी जमीन में घुस जाती है। कई पेड़ भी जमीन के अंदर समा जाते हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि विशाल सिंकहोल की वजह से सीवरों को खासा नुकसान हुआ है। वीडियो सीवर का पाइप टूटने से पानी बहता हुआ भी साफ देखा जा सकता है। 15 सेंकड के इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं रिपोर्ट के अनुसार घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

वीडियो फेसबुक पर सीजीटीएन पेज ने अपलोड किया है। जिसे 1.4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं जबकि करीब 250 से ज्यादा फेसबुक यूजर्स ने इसे अपने पेज पर शेयर किया है। कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। रयान जेंग लिखते हैं, ‘ये सड़के मेड इन चाइना हैं इसलिए कभी भी जमीन में समा जाती हैं।’ बाबू बियर लिखते हैं, ‘डेम, काली कार की वजह से बहुत चिंतित हूं।’ लिओन टी लिखते हैं, ‘बहुत अच्छा धरती मां अपना फर्ज निभा रही है। वैज्ञानिक, विकास, और काटिए पेड़ों को।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘ये दुनिया का अंत है।’ एक यूजर लिखते हैं कि चीन में कुछ काम बहुत बेकार हो रहे हैं। नी इकॉओ लिखते हैं, ‘ये कोई सिंक हॉल नहीं है बल्कि पानी के लीक होने की वजह से ऐसा हुआ है।’

देखें वीडियो, पाकिस्तान के साथ मिलकर बैलिस्टिक मिसाइल्स, एयरक्राफ्ट्स बनाएगा चीन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App