ताज़ा खबर
 

IAF Strike: मसूद अजहर ने खोली पाकिस्‍तान की पोल! ऑडियो टेप में कबूली हमले की बात

Indian Air Force Aerial Strike: मंगलवार (26-02-2019) की अहले सुबह भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पीओके में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला कर उसे जमींदोज कर दिया है। इस हमले में काफी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक और वरिष्ठ कमांडर के मारे जाने की खबर है।

Author Updated: February 27, 2019 9:35 AM
Pulwama Terror Attack: जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर। (file photo)

Indian Air Force Aerial Strike: पीओके में भारत की जबरदस्त कार्रवाई की पुष्टि अब खुद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्द के मुखिया मसूद अजहर ने भी कर दी है। न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ के मुताबिक भारत के जबरदस्त हमले के बाद जैश के सरगना मसूद अजहर का एक ऑडियो टेप सामने आया है। इसमें मसूद ने माना है कि भारतीय वायु सेना ने उसके आतंकी ठिकानों पर बमबारी की है। हालांकि अब तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी भारत के उस दावे को पूरी तरह खारिज करते रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि बालाकोट के नजदीक आतंकवादी शिविरों को भारतीय वायुसेना ने पूरी तरह तबाह कर दिया है। इसमें आतंकियों को भारी नुकसान होने की बात भी कही जा रही है। अब भले ही इमरान खान भारत के दावे को कम बताने में जुटे हैं लेकिन खुद मसूद अजहर ने पाकिस्तान की पोल पट्टी खोल दी है।

टाइम्स नाऊ ने अपनी रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक पाकिस्तानी शख्स के हवाले से यह भी कहा है कि इस हमले के बाद से मसूद अजहर के परिवार के कई रिश्तेदार लापता हैं। कहा जा रहा है कि इस हमले में मसूद के दो भाई तथा उसका साला भी मारा गया है जो उस वक्त आतंकी कैंप में मौजूद थे। यहां बता दें कि मंगलवार (26-02-2019) की अहले सुबह भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पीओके में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला कर उसे जमींदोज कर दिया है। इस हमले में काफी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक और वरिष्ठ कमांडर के मारे जाने की खबर है।

याद दिला दें कि 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक कायरता पूर्ण हमला किया था। इस कायराना हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। बहादुर जवानों की मौत के बाद से ही देश भर में लोगों में आक्रोश था और सभी एक सुर में पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात भी कह रहे थे। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा था कि आतंकवादियों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। बहरहाल अब पीओके में भारत के इस एयर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के नए पीएम ने गीदड़भभकी दी है कि वो इसका जवाब देंगे।

  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IAF Strike से तिलमिलाया पाकिस्तान बोला- पसंद की जगह और वक्त पर देंगे जवाब
2 बालाकोट में वायुसेना की बड़ी कार्रवाई, चीन ने कहा- संयम बरतें भारत-पाकिस्‍तान
3 IAF Strike से पाकिस्तान में हड़कंप, इमरान खान ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, पाक विदेश मंत्री बोले- मंडरा रहे हैं खतरे के बादल