ताज़ा खबर
 

फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, 40 साल की जेल

टीचर ने हाल ही में अपने फ्लैट पर कुछ स्टूडेंट्स को बुलाया था, जहां उसने उनके सामने कुछ आपत्तिजनक गतिविधियां की थीं।

40 साल की योकास्टा एम पर आरोप है कि वह स्टूडेंट्स को बिकिनी-अंडरवियर में अपनी तस्वीरें भेजती थीं। (फोटोः यूट्यूब)

कोलंबिया में एक महिला टीचर फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाती थी। वह इसलिए उन्हें परेशान करती थी। 16 से 17 साल के स्टूडेंट्स को अश्लील और गंदी तस्वीरें भेजती और उन्हें घर आने के लिए कहती। किसी अभिभावक ने अपने बच्चे के फोन पर वही तस्वीरें देख लीं, जिसके बाद मामला सामने आया। शिकायत के आधार पर टीचर को गिरफ्तार कर 40 साल की सजा सुनाई गई है। शादीशुदा टीचर के पति ने इसी बात पर उसे तलाक देने का फैसला किया है। मामला मेडेलिन स्कूल से जुड़ा है, जहां 40 साल की योकास्टा एम पढ़ाती थी। ‘कैनाल 4’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडेंस को परेशान करने की ये घटनाएं बीते साल जनवरी से अप्रैल के बीच की हैं।

स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया पर वह अपने साथ रात गुजारने के लिए कहती थी। पढ़ाई में मदद करने के बहाने उनके फोन नंबर मांगती थी। आरोप है कि मैसेंजर एप्लीकेशन वॉट्सएप पर वह उन्हें अश्लील तस्वीरें और प्रस्ताव भी भेजती थी। स्टूडेंट्स को भेजी गई दर्जनों तस्वीरों में वह बिकिनी और अंडरवियर में पोज देते नजर आ रही है।

हाल में उसने अपने फ्लैट पर कुछ लड़कों को भी बुलाया था। वहां उसने उनके सामने कुछ सेक्सुअल गतिविधियां कीं और कहा कि अगर वे इसमें उसका साथ नहीं देगें, तो वह उन्हें फेल कर देगी। पीड़ित स्टूडेंट्स में से एक के पिता इसी घटनाक्रम के बीच एक दिन उसका फोन चेक कर बैठे, जिसमें उन्हें टीचर की बिकिनी और अंडरवियर में तस्वीरें मिलीं। अभिभावक की ओर से इस बाबत पुलिस में शिकायत दी गई, जिसके बाद उसे 40 साल जेल की सजा दी गई है। यह पहला मौका नहीं है, जब वह जेल जा रही है। तब किसी स्टूडेंट ने उसकी भेजी हुई तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसके बाद वह पूरे दक्षिणी अमेरिका में वायरल हुई थी।

योकास्टा एम की तस्वीरें कुछ दिनों पहले एक अभिभावक ने अपने बच्चे के फोन पर देखी, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। (फोटो यूट्यूब)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App