ताज़ा खबर
 

जुकरबर्ग ने मुसलमानों के प्रति समर्थन जताया

दुनियाभर के मुसलमानों के लिए समर्थन का संकल्प लेते हुए फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि फेसबुक उनके अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष करेगा और उनके लिए शांतिपूर्ण और सुरक्षित माहौल बनाएगा..

Author न्यूयॉर्क | December 11, 2015 00:26 am
फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग।

दुनियाभर के मुसलमानों के लिए समर्थन का संकल्प लेते हुए फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने कहा है कि फेसबुक उनके अधिकारों की रक्षा के लिए संघर्ष करेगा और उनके लिए शांतिपूर्ण और सुरक्षित माहौल बनाएगा। फेसबुक पर जुकरबर्ग ने लिखा, मैं अपने समुदाय और दुनिया में मुसलमानों के समर्थन में अपनी आवाज जोड़ना चाहता हूं।

पेरिस हमले और इस हफ्ते नफरत को देखने के बाद मैं महज कल्पना कर सकता हूं कि मुसलमान महसूस करते हैं कि दूसरों के कृत्यों को लेकर उनका उत्पीड़न किया जाएगा। इकतीस वर्षीय जुकरबर्ग का बयान तब आया है जब अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दावेदारी की दौड़ में शामिल रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रंप ने सभी मुसलमानों के अमेरिका में प्रवेश पर रोक लगाने का आह्वान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App