ताज़ा खबर
 

डिनर डेट पर शख्स चुरा भागा लड़की का क्रेडिट कार्ड-लैपटॉप; चुकाया बिल और की शॉपिंग

यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है। 19 नवंबर को यहां स्टेटन द्वीप में एक शख्स डिनर डेट पर आया हुआ था। उसके साथ एक लड़की भी थी।
पुलिस ने जांच के दौरान संदिग्ध की पहचान अंटोनियो रुइज के तौर पर की है। पुलिस ने इस बाबत उसकी एक तस्वीर भी जारी की है।

डेट पर अक्सर लोग पार्टनर का दिल चुराने की कोशिश करते हैं। लेकिन अगर दिल के बजाय वह कुछ और चोरी कर लें तो? हाल ही में डेट के दौरान एक शख्स ने लड़की का क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप पार कर दिया। लड़की उस वक्त तो इस बारे में नहीं समझ पाई। मगर बाद में उसे कार्ड और लैपटॉप गायब होने का पता लगा तो वह हैरान रह गई। रोचक बात यह है कि जब उसका सामान गायब हुआ, तभी उसके साथ डेट पर गया हुआ शख्स भी गायब हो गया था। पुलिस में उसने इस बाबत शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस संदिग्ध शख्स की तलाश में जुटी है। यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है। 19 नवंबर को यहां स्टेटन द्वीप में एक शख्स डिनर डेट पर आया हुआ था। उसके साथ एक लड़की भी थी। दोनों रेस्त्रां में खाने-पीने के बाद बैठे हुए थे। अचानक वह शख्स वहां से रफूचक्कर हो गया। खास बात यह है कि इसी दौरान लड़की का क्रेडिट कार्ड और मैकबुक भी गायब हो गया था। मगर उसे इस बारे में बाद में पता लगा।

पीड़िता को इस बारे में तब पता लगा, जब शख्स ने उसके क्रेडिट कार्ड के जरिए ‘सीवीएस’, ‘एचएंडएम’ और ‘औ बॉन पेन’ से खरीदारी भी की थी। जानकारी होने पर पुलिस ने संदिग्ध की पहचान अंटोनियो रुइज के रूप में की है, जिसकी उम्र 30-40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने इस बारे सोमवार रात को बताया कि अभी तक साफ नहीं हो सका है कि उन दोनों ने कहां खाना खाया था और कैसे वे एक-दूसरे से मिले थे। पुलिस ने अंटोनियो की तस्वीर सोमवार को जारी की है और उसके बारे में लोगों से किसी प्रकार की भी सूचना मिलने पर बताने के लिए कहा है।

डिनर डेट के दौरान लड़की को तुरंत अपना क्रेडिट कार्ड और मैकबुक गायब होने का पता नहीं लग पाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.