ताज़ा खबर
 

VIDEO: बंदूकधारी को देख भाग रहे थे लोग, खामोशी से बैठा यह शख्स लगाता रहा कश

एनबीसी न्यूज़ कि रिपोर्ट के मुताबिक टोनी टोवर नाम का ये शख्स बार में बैठा हुआ था तभी एक लुटेरा हाथ में बंदूक लिए बार में आ गया। लेकिन टोनी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और वे वहीं बैठे रहे।

डकैत की बंदूक से भी नहीं डरा ये शख्स। (CCTV footage screen grab)

Armed Robbery, gunman, missouri, man smokes during robbery: अमेरिका के सेंट लुइस के एक बार की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में देखा जा सकता है कि बुधवार को एक हथियारबंद लुटेरा बार में घुस गया। लुटेरे के हाथ में बंदूक देख बार में बैठे सभी लोग इधर-उधर भागना शुरू कर देते हैं। इस दौरान कोई कुर्सियों के नीचे छिपने कि कोशिश करता है तो कोई बार से बाहर निकाल जाता है। लेकिन वहां एक शख्स ऐसा भी था जिसे इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ा और भगदड़ के बीच वह आराम से बैठा अपनी सिगरेट पी रहा था।

एनबीसी न्यूज़ कि रिपोर्ट के मुताबिक टोनी टोवर नाम का ये शख्स बार में बैठा हुआ था तभी एक लुटेरा हाथ में बंदूक लिए बार में आ गया। लेकिन टोनी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और वे वहीं बैठे रहे। हालांकि बाद में केविन मूर नाम के इस लुटेरे ने बंदूक कि नोक पर टोनी का फोन छीनने की कोशिश की लेकिन टोनी ने फोन देने से इनकार कर दिया।


सीसीटीवी फुटेज जो ऑनलाइन वायरल हो चुका है, उसमें देखा जा सकता है कि टोनी खामोशी से बार में बैठे हुए हैं और बंदूकधारी बार को लूट रहा है इस दौरान वे एक सिगरेट भी जलते हैं। टोनी ने कहा “मुझे उस से कोई मतलब नहीं था वो किसी को नुकसान पहुंचने नहीं आया था। वो तो बस ड्रग्स बेचकर कमाए गए पैसों को लूटने आया था। बार लूटने वाले 37 वर्षीय केविन मूर को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। वह लगभग 300 डॉलर और एक सेलफोन के साथ बेहरामैन के टैवर्न से भागने में कामयाब रहा था। उसपर लूट और सशस्त्र अपराध के चार आरोप लगाए गए हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान: अल्पसंख्यक लड़की को अगवा करने के मामले पर बोले गवर्नर- परिवारों ने मिलकर सुलझा लिया मामला
2 300 साल पुरानी ‘डायन’ के अवशेष ढूंढने में जुटे अधिकारी, लगा था शैतान से संबंध बनाने का आरोप!
3 करतारपुर कॉरिडोर: तनाव के बीच पाकिस्तान को उम्मीद- अटारी में तय हो जाएगा समझौते का मसौदा
ये पढ़ा क्या?
X