ताज़ा खबर
 

फ्लाइट में शराबी का हंगाम, महिला को छेड़ा और सीट पर ही कर दी पेशाब

हाग की सीट की दोनों तरफ दो महिलाएं बैठी थीं। विंडो सीट पर बैठी महिला सो रही थी, लेकिन साइड सीट पर बैठी महिला हेडफोन लगाकर गाने सुन रही थी। फ्लाइट के उड़ान भरने के साथ ही हाग ने एक वोडका टॉनिक पी ली और साइड सीट पर बैठी महिला से बातें करने लगा।

माइकल एलेन हाग (फोटो सोर्स- ट्विटर/@JeremyHubbard)

जरा सोचिए कि आप फ्लाइट में सफर कर रहे हैं और आपके सामने कोई व्यक्ति शराब पीकर हंगामा करने लगे तो कैसा लगेगा, जाहिर सी बात है आपको गुस्सा आएगा, बहुत गुस्सा आएगा। ऐसा ही कुछ हुआ है फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट 9864 में। अमेरिका के कोलोराडो से चार्ल्सटन जा रही फ्लाइट में एक व्यक्ति ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट्स के मुताबि गुरुवार (17 मई) को कोलोराडो के माइकल एलेन हाग नाम के यात्री ने फ्लाइट के अंदर ही दो वोडका टॉनिक पी ली और अपना आपा खो बैठा। हाग ने नशे में अपने बगल में बैठी महिलाओं को छेड़ा, जिसके बाद महिलाओं ने उसकी शिकायत की। शिकायत के बाद हाग को फ्लाइट में सबसे पीछे बैठा दिया गया, जहां उसने सबके सामने ही पेशाब कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाग की सीट की दोनों तरफ दो महिलाएं बैठी थीं। विंडो सीट पर बैठी महिला सो रही थी, लेकिन साइड सीट पर बैठी महिला हेडफोन लगाकर गाने सुन रही थी। फ्लाइट के उड़ान भरने के साथ ही हाग ने एक वोडका टॉनिक पी ली और साइड सीट पर बैठी महिला से बातें करने लगा। हाग लगातार महिला की छाती को घूर रहा था और महिला से बहुत सारे सवाल कर रहा था। महिला ने कुछ देर तो हाग के बर्ताव को छेला, लेकिन बाद में उसने साफ कह दिया कि उसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

उसके बाद हाग ने दूसरा वोडका टॉनिक पी लिया और उसका ध्यान विंडो सीट पर बैठी महिला की तरफ चला गया। हाग ने महिला के हाथ छूने शुरू कर दिए, जिसके तुरंत बाद महिला जाग गई और उसने हाग से कहा कि उसे न छुए। हाग ने माफी मांगी, लेकिन फिर कुछ समय बाद उसके पैर को टच करने लगा। हाग की हरकत से परेशान होकर महिला खड़ी हो गई और उसने जोर से चिल्लाते हुए कहा, ‘अगर इस आदमी ने एक बार फिर मुझे छूने की कोशिश की तो मैं इसे मार डालूंगी।’ इसके बाद हाग को पीछे की सीट पर शिफ्ट कर दिया गया, जहां तीनों सीटें खाली थीं। हाग उस वक्त बहुत नशे में था।

उसकी सीट की दूसरी तरफ की रो पर बैठी महिला का ध्यान हाग पर गया। उसने दूर से ही हाग की तस्वीर लेने की कोशिश की। उसके कुछ समय बाद ही महिला ने नोटिस किया कि हाग बैठे-बैठे पेशाब कर रहा है। महिला ने जोर से चिल्लाया, ‘ओह माई गॉड! वह पेशाब कर रहा है… वह पेशाब कर रहा है।’ महिला के चीखने पर फ्लाइट अटेन्डन्ट का ध्यान हाग पर गया। करीब 3 घंटे बाद जब फ्लाइट चार्ल्सटन एयरपोर्ट पर लैंड करी, तब तीनों महिलाओं ने हाग के खिलाफ शिकायत की। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाग को महिला से छेड़छाड़ करने और फ्लाइट के अंदर पेशाब करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App