ताज़ा खबर
 

जेल से छूटकर आया था, गर्लफ्रेंड को प्रेमी के साथ संबंध बनाते देख लिया; दोनों की हत्या कर बेडरूम में लगा दी आग

हत्या के बाद उसने यहां से अपनी मां को फोन कर बोला था कि वो उनसे मिलना चाहता है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसकी मां ने उससे मिलने से मना कर दिया था।

गर्लफ्रेंड को रंगेहाथ धरने के बाद यह युवक आगबबूला हो गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह शख्स अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया था। जेल से छूट कर आने के बाद उसने अपनी प्रेमिका को किसी गैरमर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगेहाथ धर लिया। गर्लफ्रेंड की इस हरकत को देख कर यह शख्स आगबबूला हो उठा। उसने उसी वक्त दोनों की हत्या कर डाली और बेडरूम को आग के हवाले कर दिया। इस शख्स ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके प्रेमी के साथ देखा तो उसने आपा खो दिया।

उसने हथौड़े और चाकू से दोनों पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद उसने मास्टर बेडरूम को आग के हवाले किया और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। राहत और बचावकर्मी जब इस आग को बुझाने पहुंचे तो मास्टर बेडरूम में उन्हें युवक और युवती के शव मिले। पुलिस को घर से बाहर एक गैस कनस्तर और गैसोलीन भी मिले। इस मामले पर आरोपी शख्स पर डबल मर्डर का चार्ज लगाया गया है।

यह मामला फ्लोरिडा का है। इस मामले में पुलिस ने 50 साल के Kenyatta Bellamy को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद इस हत्यारे ने बचने और सबूत मिटाने की भी भरपूर कोशिश की थी। दरअसल 24 मार्च को Kenyatta Bellamy Osceola County Jail से छूट कर आया था।

वह जेल में करीब 1 साल तक रहा था। उसपर एक नृशंस हत्या के मामले में शामिल होने का शक था। जेल से छूटने के बाद वो Royal Ridge Drive स्थित अपने घर पहुंचा। यहां उसकी गर्लफ्रेंड भी रहती थी। लेकिन यहां आने के बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे मर्द के साथ रंगेहाथ धर लिया और फिर उसने डबल मर्डर किया।

हत्या के बाद उसने यहां से अपनी मां को फोन कर बोला था कि वो उनसे मिलना चाहता है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसकी मां ने उससे मिलने से मना कर दिया था। 27 मार्च को उसने अपनी गर्लफ्रेंड के बेटे से कहा कि वो उसके परिवार के सदस्यों से मिलना चाहता है और फिर वो उसके साथ बाहर खाना खाने चला गया।

Kenyatta Bellamy ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेटे के सामने कहा कि उसकी मां को दूसरे मर्द को देखकर वो काफी नाराज है। इन दोनों के साथ Kenyatta Bellamy का चचेरा भाई भी था।

वहां से लौटते वक्त Kenyatta Bellamy का भाई Royal Ridge चला गया। जहां उसने दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर उसने 911 पर फोन कर पुलिस को मदद के लिए बुलाया। जिसके बाद यह सारा मामला उजागर हो गया। पुलिस ने तुरंत Kenyatta Bellamy को गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में आऱोपी पर सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगा है। Polk County Sheriff, Grady Judd ने कहा कि ‘अगर यह शख्स जेल में ही रहता तो आज 2 लोग जिंदा होते। यहां एक बेहद ही अफसोसजनक घटना है जो कभी नहीं होना चाहिए था। उनलोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई। 8 साल का एक बच्चा अब अपनी सारी जिंदगी बिना के गुजारेगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus in World Highlights: कोरोनोवायरस के लक्षण दिखने के बाद बोरिस जॉनसन के शीर्ष सलाहकार ने खुद को किया आइसोलेट
2 अर्थव्यवस्था पर कोरोना की मार से परेशान थे जर्मनी के वित्त राज्य मंत्री, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश; सुसाइड की आशंका
3 Coronavirus International Highlights: चीन, इटली के बाद कोरोना का टारगेट US? ट्रंप अलर्ट, अधिकारी को आशंका- जाएंगी 1 लाख जानें