ताज़ा खबर
 

बेटी को पत्‍नी बनाया, ब्रेकअप हुआ तो गोली मार दी, रिश्‍ते से पैदा हुए बेटे का कत्‍ल कर खुद भी दे दी जान

महिला का कॉल मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस नाइटडेल स्थित स्टीवन के घर पहुंची, जहां 7 महीने का बच्चा मृत पाया गया। वहीं पश्चिम कनेक्टिकट के ग्रामीण इलाके में एक पिकअप ट्रक के अंदर कैटी और उसे गोद लेने वाले पिता का शव पाया गया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अमेरिका के कनेक्टिकट में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 42 वर्षीय स्टीवन वाल्टर प्लाडल नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी, जो कि उसकी बेटी भी थी कैटी प्लाडल और दोनों के रिश्ते से पैदा हुए बच्चे का कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं स्टीवन ने कैटी के 56 वर्षीय दत्तक पिता एंथोनी फयूस्को को भी मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद की भी जान ले ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक कत्ल के पीछे का कारण यह था कि कैटी ने स्टीवन से ब्रैकअप कर लिया था। स्टीवन इस बात से इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में यह कदम उठा लिया।

स्टीवन ने अपनी मां को फोन करके बताया था कि उसने अपने 7 महीने के बच्चे की जान ले ली है। स्टीवन की मां ने तुरंत ही नॉर्थ कैरोलिना पुलिस को कॉल करके इस बात की जानकारी दी। महिला ने बताया कि स्टीवन ने फोन करके कहा कि नाइटडेल में उसने अपने बेटे को मार डाला और कनेक्टिकट में उसने अपनी पत्नी और बेटी कैटी और उसके दत्तक पिता को भी मार डाला। महिला ने ही जानकारी दी कि स्टीवन कैटी द्वारा ब्रेकअप किए जाने से नाराज था।

महिला का कॉल मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस नाइटडेल स्थित स्टीवन के घर पहुंची, जहां 7 महीने का बच्चा मृत पाया गया। वहीं पश्चिम कनेक्टिकट के ग्रामीण इलाके में गुरुवार के दिन एक पिकअप ट्रक के अंदर कैटी और उसे गोद लेने वाले पिता का शव पाया गया। पुलिस ने जानकारी दी कि स्टीवन का शव भी न्यू यॉर्क के डोवर में एक मिनी वैन के अंदर पाया गया। स्टीवन के शरीर पर गोलियों के निशान थे, जिसके आधार पर यह कहा जा रहा है कि तीनों की हत्या करने के बाद स्टीवन ने खुद को गोली मार ली होगी। पुलिस ने घटना को लेकर कहा है कि वह इस पूरी वारदात के तारों को जोड़ने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि स्टीवन और कैटी पिछले साल फरवरी में चर्चा में आए थे। कैटी के जन्म के बाद उसे एंथोनी फयूस्को और उसकी पत्नी ने गोद ले लिया था। बालिग होने के बाद कैटी ने अपने जैविक माता-पिता की तलाश की। सोशल मीडिया के जरिए उसे पता चला कि स्टीवन उसके जैविक पिता है। सोशल साइट पर दोनों की बातें होने लगी और बाद में दोनों के बीच अनैतिक संबंध भी बन गए। इस दौरान कैटी गर्भवती हो गई। कैटी की जैविक मां और स्टीवन की पत्नी ने इस बात का विरोध भी किया और पुलिस से शिकायत भी की। पुलिस को बताया कि स्टीवन कैटी से शादी करने की योजना बना रहा है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और मार्च में इस शर्त पर रिहा किया कि स्टीवन और कैटी कभी नहीं मिलेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App