ताज़ा खबर
 

पूरी फिल्‍मी लगती है एकतरफा प्‍यार के जुनून की यह कहानी, पर है एकदम असली

अमेरिका में यूट्यूब चैनल चलाने वाली महिला को नहीं पता था कि एक फैन जनून की हद तक उससे एकतरफा प्यार करने लगेगा और उसे पाने के लिए वह किसी भी हद से गुजर जाएगा। पूरी फिल्मी लगती है यह असली कहानी।
गेविन फ्री और मेगन टर्नी के यूट्यूब वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

अमेरिका में यूट्यूब चैनल चलाने वाली महिला को नहीं पता था कि एक फैन जनून की हद तक उससे एकतरफा प्यार करने लगेगा और उसे पाने के लिए वह किसी भी हद से गुजर जाएगा। पूरी फिल्मी लगती है यह असली कहानी। टेक्सास स्थित घर में यूटबर जोड़ी की उस वक्त जान पर आ बनी जब एक सनकी फैन बंदूक लेकर उनके घर में घुस गया। 30 वर्षीय मेगन टर्नी और 29 वर्षीय गेविन फ्री अमेरिका में यूट्यूब चैनल चलाते है। दोनों की अच्छी-खासी फैन-फॉलोविंग है और दोनों यूट्यूब सेलिब्रिटी कहे जाते हैं। यह जोड़ी अक्सर अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी बातें अपने चैनल पर साझा करती है। मेक्सिको के 23 वर्षीय क्रिस्टोफर गाइल्स का यूट्यूब चैनल चलाने वाली मेगन टर्नी पर दिल आ गया और उसने उसे पाने की खातिर उसके व्बॉयफ्रेंड को रास्ते हटाने की ठान ली। तकरीबन महीने भर पहले क्रिस्टोफर गाइल्स मेक्सिको से 11 घंटे तक गाड़ी चलाकर मेगन टर्नी के पार्टनर गेविन फ्री को मारने के लिए उनके घर पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक क्रिस्टोफर बीती 26 जनवरी की सुबह तड़के 3.40 बजे बंदूक की गोली से कांच फोड़कर कपल्स के घर में दाखिल हुआ और उन्हें तलाशने लगा।

स्थानीय एबीक्यू जरनल पर प्रकाशित खबर के अनुसार पुलिस के वारंट से जानकारी मिली कि यूट्यूबर जोड़ी ने किसी तरह अलमारी में छिपकर जान बचाई और 911 नंबर पर फोन लगाकर पुलिस को इत्तला दी। अच्छी बात यह रही कि 10 मिनट के भीतर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देख आरोपी क्रिस्टोफर गाइल्स भागने लगा। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन पीछा छुड़ाने के लिए उसने पुलिस पर ही गोली चला दी। इस पर पुलिस की तरफ से चली गोली ने आरोपी को ढेर कर दिया। इस घटना में यूट्यूबर जोड़ी मेगन टर्नी और गेविन फ्री बाल-बाल बच गए।

पुलिस के मुताबिक आरोपी लंबे समय से मेगन टर्नी को फॉलो कर रहा था, उसके फोन पर मेगन टर्नी और गेविन फ्री के कई नोटिफिकेशन मिले। पुलिस ने बताया कि आरोपी के फोन से पता चला कि वह मेगन टर्नी के साथ एकतरफा और जुनून की हद तक प्यार करता था और उसके व्बॉयफ्रेंड गेविन फ्री से नफरत करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने फोन में गेविन फ्री के लिए कई धमकिया रिकॉर्ड कर रखी थी। पुलिस के मुताबिक धमकी में कहा गया था- ”मैं गेविन फ्री के अकेला, निसंतान मारना चाहता हूं।” ऑस्टिन पुलिस विभाग की प्रवक्ता ने बताया कि अभी मामले की जांच जारी है इसलिए वह अलग से सवालों के जवाब नहीं दे सकती हैं। वहीं, पुलिस की त्वरित कार्रवाई के बाद मेगन टर्नी ने ट्वीट कर पुलिस का शुक्रिया अदा किया और अपने फैन्स के प्रति आभार जाताया। मेगन टर्नी ‘मेग टर्नी’ के नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं।

मेगन टर्नी के यूट्यूब चैनल का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.