man buries his father inside a bmw in anambra nigeria - बेटे ने बीएमडबल्यू में रखी पिता की लाश और कर दिया दफन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बेटे ने बीएमडबल्यू में रखी पिता की लाश और कर दिया दफन

बतलाया जा रहा है कि यह लड़का अपने पिता से काफी प्यार करता था और उनके मरने के बाद वो उन्हें एक बेहतरीन श्रद्धांजलि देना चाहता था। इसीलिए पिता के देहांत के बाद उसने करीब 32 मीलियन (3 करोड़ 20 लाख) रुपये में बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और कार में ही पिता के शव को रखकर उन्हें दफना दिया।

नाइजीरिया में कार में पिता के शव को रख कर बेटे ने दफनाया फोटो सोर्स- ट्विटर

नाइजीरिया में एक शख्स ने अपने पिता की लाश को लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार में रखकर दफना दिया। बीएमडब्ल्यू कार में रखे पिता के शव को दफनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अनबारा राज्य में रहने वाले एक परिवार की यह तस्वीर है।  बतलाया जा रहा है कि यह लड़का अपने पिता से काफी प्यार करता था और उनके मरने के बाद वो उन्हें एक बेहतरीन श्रद्धांजलि देना चाहता था। इसीलिए पिता के देहांत के बाद उसने करीब 30 मिलियन नाइरा ( नाइजीरिया के मुद्रा को नाइरा कहा जाता है) से ज्यादा में बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और कार में ही पिता के शव को रखकर उन्हें दफना दिया।

नाइजीरिया के रहने वाले अजुबुकी के पिता इहालगा में रहते थे। पिता की मृत्यु के बाद अजुबुकी ने तय किया कि वो अपने पिता को एक यादगार विदाई देंगे। बेहद धनी अजुबुकी ने लग्जरी बीएमडब्ल्यू खरीदी और पिता के शव को उसी नई कार में रख दिया और फिर उसे दफना दिया। हालांकि अजुबुकी के इस काम की नाइजीरिया में लोग निंदा भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि अजुबुकी को अपने पिता का अंतिम संस्कार इस तरह नहीं करना चाहिए था। कुछ लोगों ने कहा कि यह पैसों की बर्बादी है। अगर अजुबुकी इतने धनी हैं तो इसका इस्तेमाल वो अपने पिता के गांव के विकास के लिए करते तो शायद बेहतर था। वहीं कुछ लोगों ने तो इसे फिल्मी सीन तक करार दे दिया। बहरहाल अपने पिता को इतनी महंगी गाड़ी के साथ दफनाने वाले अजुबुकी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग उनके पिता के अंतिम संस्कार की तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। बहराहल अजुबुकी के पिता के दाह-संस्कार की यह तस्वीर महंगी कार बीएमडब्ल्यू की वजह से सुर्खियों में है, जिसमें वो अपने पिता को कार में बैठाकर दफनाते नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App