ताज़ा खबर
 

रेप के बाद गूगल कर्मचारी की हत्याकर लाश जलाने वाला गिरफ्तार, आठ महीने की मशक्कत के बाद पुलिस के मिली कामयाबी

करीब आठ महीने पुराने इस केस में वेनेसा मार्कोट नाम की महिला अपनी मां के घर से लौटते समय एक गायब हो गई थी।

वेनेसा के रेप और हत्या के जुर्म में 31 साल के अंजेलो को गिरफ्तार किया गया है। (pic source- Instagram)

अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में गूगल की 27 वर्षीय महिला कर्मचारी के हत्या करने के मामले में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। करीब आठ महीने पुराने इस केस में वेनेसा मारकोट नाम की महिला अपनी मां के घर से लौटते समय गायब हो गई थी। बाद में पुलिस के छानबीन करने पर देर रात खोजी कुत्तों ने वेनेसा का मृतक शरीर अपनी मां के घर से करीब आधा मील दूरी पर ढूंढ निकाला। वेनेसा की रेप के बाद हत्या की गई थी वहीं उसके शरीर के कई अंग जला भी दिए गए थे। अब पुलिस का कहना है कि उसने इस केस को सुलझा लिया है और हत्यारा को पकड़ लिया है। वेनेसा के रेप और हत्या के जुर्म में 31 साल के अंजेलो को गिरफ्तार किया गया है। इस केस की जानकारी देते हुए पुलिस आधिकारी ने कहा कि हमने उसे पकड़ लिया है। हमें पूरी तरह से यकीन है कि वेनेसा मार्कोट के हत्यारा को हमने पकड़ लिया है। विनेसा गूगल में हेल्थ केयर अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम करती थी। पिछले साल की 7 अगस्त को ये दर्दनाक हादसा हुआ था।

पुलिस विभाग के अनुसार इस केस को सुलझाने के लिए स्थानीय 1300 लोगों से बात की थी। लेकिन इस केस में टर्निंग पॉईंट एक एसयूवी चला रहे संदिग्ध से मिलते जुलते एक शख्स का टिप मिलना था। बाद में पुलिस इस संदिग्ध के घर तक पहुंच गई जहां पहुंचकर उसने इस संदिग्ध का डीएनए सैंपल लिया जिसे वेनेसा के हाथ में मार्कोट के हाथ से लिए गए सैंपल से मैच कराया गया जो एक दम ठीक निकला। पुलिस का मानना है कि वेनेसा ने आरोपी के साथ संघर्ष किया होगा। जिस कारण कुछ हिस्सा उसकी हाथ में लगा रह गया। अब ये केस कोर्ट के सामने हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जाधव विवाद: अमेरिकी NSA पहुंचे पाकिस्तान, भारत आकर मोदी, डोभाल और विदेश सचिव जयशंकर से मिलेंगे
2 कुलभूषण जाधव के मुद्दे से हटकर अस्ताना में हो सकती है नरेन्द्र मोदी और नवाज शरीफ की मुलाकात: पाक मीडिया
3 स्‍नैपचैट सीईओ के बाद अब उनकी मंगेतर पर भारतीय यूजर्स साध रहे निशाना, इंस्‍टाग्राम पर ट्रोल हुईं मिरांडा केर
यह पढ़ा क्या?
X