ताज़ा खबर
 

यह किसे किस कर रही हैं बराक ओबामा की बेटी? वीडियो में स्मोक करते भी दिखीं मालिया

यह घटना शनिवार की बताई जा रही है, जो हारवर्ड और येल के बीच हुए फुटबॉल मैच के बाद हुआ था।

Author Updated: November 22, 2017 6:12 PM
19 साल की मालिया ओबामा इस क्लिप में एक लड़के के साथ सिगरेट पीते भी नजर आ रही हैं। (फोटोः यूट्यूब)

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कारण उनसे जुड़ी एक वीडियो क्लिप बनी है, जिसमें वह एक लड़के के साथ किस कर रही हैं। बाद में मालिया उसी लड़के के साथ खड़े होकर सिगरेट पीती हैं। हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह लड़का कौन है। मगर इतना जरूर कहा जा रहा है कि ओबामा की बेटी का करीबी दोस्त है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। न केवल अमेरिका बल्कि अन्य देशों में भी लोग इसे देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। मालिया की उम्र 19 साल है और वह हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ रही हैं। 2016 में गैप होने के बाद मालिया ने 30 अगस्त को दोबारा पढ़ाई शुरू की। हाल ही में उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किसी स्टूडेंट के साथ किस करते दिख रही हैं। घटना शनिवार की बताई जा रही है, जो हारवर्ड और येल के बीच हुए फुटबॉल मैच के बाद हुआ था।

ओबामा की बेटी ने साल 2016 में हुए गैप ईयर के बाद इसी साल अगस्त में दोबारा पढ़ाई शुरू की है। (फोटोः फेसबुक)

मालिया ने इस दौरान पीले रंग की जैकेट और जोदपुर स्टाइल वाली ट्राउजर पहन रखी थी। वह इसके साथ ही सिर पर टोपी भी लगाए हुए थीं। वीडियो क्लिप में वह किसी लड़के को किस कर रही हैं, जिसने मैरून रंग का स्वेटशर्ट पहना हुआ है। लड़के के कपड़ों से मालूम पड़ रहा है कि वह वहां हारवर्ड टीम का समर्थन कर रहा था। न्यू हैवेन स्थित येल बाउल के पास कार पार्किंग में दोनों एक दूजे को किस कर रहे थे। इतना ही नहीं, मालिया उस लड़के के साथ बाद में बात करते वक्त सिगरेट पीते भी नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मार्क जकरबर्ग से चीनी ने छीनी बादशाहत, ”पोनी” मा बने सोशल मीडिया के नए किंग, दान दे दिए 125 अरब रुपए
2 ट्रंप की एशिया यात्रा के दौरान ह्वाइट हाउस के सैनिकों द्वारा विदेशी महिलाओं से ‘अनुचित व्यवहार’ की जांच शुरू- रिपोर्ट
3 11 लोगों को ले जा रहा अमेरिकी नेवी का विमान प्रशांत महासागर में क्रैश, 8 को बचाया गया