ताज़ा खबर
 

लंदन के भूमिगत स्टेशन में ट्रेन की टक्कर से भारतीय की मौत

मामले की जांच करने वाली ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (बीटीपी) ने कहा कि उसे इस घटना में कुछ संदिग्ध नहीं लगता और तीसरे पक्ष के शामिल होने की आशंका नहीं है।
Author लंदन | April 18, 2016 20:54 pm
लंदन का ओस्टरली स्टेशन।

ब्रिटेन में एमबीए करने वाले 33 साल के एक भारतीय युवक की लंदन के दक्षिण-पश्चिम में एक भूमिगत स्टेशन पर ट्रेन की टक्कर लगने से मृत्यु हो गयी। हैदराबाद के मिरालाम मंडी इलाके के रहने वाले मीर बाकर अली रिजवी को गत मंगलवार को ओस्टरली स्टेशन पर मृत घोषित किया गया। मामले की जांच करने वाली ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (बीटीपी) ने कहा कि उसे इस घटना में कुछ संदिग्ध नहीं लगता और तीसरे पक्ष के शामिल होने की आशंका नहीं है।

बीटीपी के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें मंगलवार, 12 अप्रैल को रात 7:45 बजे ओस्टरली लंदन अंडरग्राउंड स्टेशन पर बुलाया गया। एक व्यक्ति को ट्रेन से टक्कर लगने की खबर थी।’’ प्रवक्ता के अनुसार 33 साल के शख्स को मौके पर ही मृत घोषित किया गया। व्यक्ति की मौत को संदिग्ध नहीं माना जा रहा और उनके परिवार को जानकारी दे दी गयी है।

बताया जाता है कि रिजवी छह साल से ब्रिटेन में थे और उन्होंने वहां से एमबीए किया था। मौत की वास्तविक वजह बाद में पता चलेगी लेकिन फिलहाल इस स्तर पर हत्या की आशंका को खारिज किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.