पगड़ी ने बचाई सिख की जान, शराब के बोतल से हुआ था वार

एक ब्रिटिश व्यक्ति को सिख दुकानदार के सर पर ह्विस्की की बोतल से हमला करने के आरोप में 16 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई है। पगड़ी के कारण सिख की जान बच गई और उसे छोटी-मोटी चोटें आई हैं।

Author लंदन | Updated: October 12, 2015 3:10 PM
UK Sikhs, UK Sikhs Asia, UK Sikhs Indian, Indian Asian Sikh, UK Sikhs News, UK Sikhs latest newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक ब्रिटिश व्यक्ति को सिख दुकानदार के सर पर ह्विस्की की बोतल से हमला करने के आरोप में 16 हफ्तों की जेल की सजा सुनाई गई है। पगड़ी के कारण सिख की जान बच गई और उसे छोटी-मोटी चोटें आई हैं।

द मिरर की रपट के अनुसार, नौ जून को 42 वर्षीय गुरपाल सिह पर रोनाल्ड रिचर्डसन ने शराब की बोतल से हमला किया था। सिह ने रोनाल्ड को चॉकलेटों के पैसों का भुगतान करने के लिए कहा था। सिह की दुकान में मौजूद अन्य ग्राहकों ने रोनाल्ड को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सिह को हमले के बाद सुनने में काफी समस्या हो रही है और उनके सिर के किनारे सूजन भी आ गई है। सिह ने कहा, “सौभाग्य की बात थी कि मैंने हमेशा की तरह पगड़ी पहन रखी थी। इसके कारण बोतल से हुए हमले से मेरी जान बच गई। मुझे गंभीर चोट भी लग सकती थी।”

Also Read: सिख ने अपनी पगड़ी की परवाह ना करते हुए बचा ली 6 ज़िंदगियां 

सिह की नॉटिंघम में ‘द मीडॉस’ नाम से किराना की दुकान है। उन्होंने कहा कि रोनाल्ड ने केवल ह्विस्की के पैसे चुकाए थे, लेकिन उसने सात पाउंड की डेरी मिल्क की चॉकलेट भी ली थीं।

रोनाल्ड (49) को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया और चार महीने जेल की सजा के साथ उस पर 200 पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्ड एक शराबी था और पारिवारिक परेशानियों के कारण तनाव से गुजर रहा था।

इन्फोसिस ने बंबई शेयर बाजार को बताया कि रंगनाथ को 12 अक्तूबर 2015 से मुख्य वित्त अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Next Stories
1 जब बेटों ने पिता को अंतिम समय में नहीं पूछा, तो जिंदगी भर की कमाई चिता पर रखकर करवाया संस्कार
2 ईरान ने किया लंबी दूरी की Missile का परीक्षण
3 इराकी एयरफोर्स ने बगदादी (ISIS) के काफिले पर किया हवाई हमला
ये पढ़ा क्या?
X