ताज़ा खबर
 

COVID-19 के कारण लगी रोक के बाद भी मॉडल ने की शादी, तस्वीरें वायरल होने पर लोग दंग; करने लगे आलोचना

सोशल मीडिया पर लोगों ने पूर्व मिस लेबनान की शादी को लेकर कहा, "आप लोगों ने देश में लगे शादी पर बैन का उल्लंघन कर गैर-जिम्मेदाराना हरकत की है।"

Valerie Abou Chacra Wedding, Valerie Abou Chacra Marriage, Actress Valerie Abou ChacraValerie Abou Chacra ने साल 2015 में Miss Lebanon ताज जीता था। (फोटोः फेसबुक)

COVID-19 के कारण मुल्क में विवाह पर लगे रोक के बावजूद ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस Valerie Abou Chacra ने शादी रचाई है। लेबनान के कारोबारी जियाद अम्मर के साथ उनका ब्याह हुआ है।

यह शादी समारोह Bkerke में एक खुले स्थान पर बेहद स्टाइलिश और आलीशान अंदाज में संपन्न हुआ। शादी के बाद वेडिंग गाला कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जिसमें उनके परिवार के लोग और दोस्त शरीक हुए।

वैलेरी की शादी की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं, तो लोग देखकर उन्हें दंग रह गए। देखते ही देखते उनकी वेडिंग के फोटो और वीडियो वायरल हो गए। आम से लेकर खास और कुछ फैंस भी इस पर उनकी निंदा करने लगे।

हालांकि, कई लोगों ने नवविहावित जोड़े को इस दौरान शानदार शादी और जीवन की नई शुरुआत के लिए बधाई भी दी, पर ढेर सारे लोगों ने उनके साथ उनके पति पर सामाजिक तौर पर गैर-जिम्मेदार होने का आरोप लगाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने पूर्व मिस लेबनान की शादी को लेकर कहा, “आप लोगों ने देश में लगे शादी पर बैन का उल्लंघन कर गैर-जिम्मेदाराना हरकत की है।” बता दें कि वैलरी साल 2015 में मिस लेबनान रह चुकी हैं।

इसी बीच, एक टीवी इंटरव्यू पर वहां के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हमद हसन ने पुष्टि की है कि देश में केवल सात शादियों के आयोजन को मंजूरी दी गई थी। हालांकि, इसके लिए साफ तौर पर दिशा-निर्देश थे कि शादी में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों और ऐहतियाती कदमों के पालन का खासा ख्याल रखा जाएगा।

जिन सात शादियों को कोरोना के चलते लगे प्रतिबंध से छूट मिली थी, उनमें ब्यूटी क्वीन का विवाह समारोह भी था या नहीं? फिलहाल यह पुष्ट नहीं हो पाया है।

वैलरी की शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद देश के गृह मंत्री ब्रिगेडियर जनरल मो.फहमी के दफ्तर से बयान जारी कर कहा गया, “लॉकडाउन वाले समयकाल के दौरान सामाजिक समारोहों (शादियां भी) पर सख्त तौर पर प्रतिबंध है और जो भी इसका उल्लंघन करेगा, उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Valerie Abou Chacra Wedding, Valerie Abou Chacra Marriage, Actress Valerie Abou Chacra

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमें कोरोना का डर नहीं, हटाओ पाबंदी- जर्मनी में पांच महीने बाद शर्तों के साथ खुले वेश्यालय, तो भड़का ग़ुस्सा
2 इस दांव के सहारे राष्ट्रपति चुनाव की नैया पार लगाना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप
3 US Presidential Election 2020 में किस बात को लेकर डरे हैं डोनाल्ड ट्रम्प? जानें
ये पढ़ा क्या?
X