ताज़ा खबर
 

किराए के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा मकानमालिक, वीडियो में कैद हुई घटना

बातचीत के दौरान मकाना मालिक रिपोर्टर से हफ्ते में एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर रखता है। मकान मालिक कहता है- ''मैं आपको ऐसी कोई सलाह नहीं दूंगा जिससे आपको मीलों का सफर करना पड़े, लेकिन मैं...''

कैमरे में कैद हो गई मकान मालिक की गंदी बात। (फोटो सोर्स- यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

इंग्लैंड के वेल्स में एक मकान मालिक ने महिला से मकान के किराये के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी। मकान मालिक जब महिला से अश्लील प्रस्ताव रख रहा था तो उसकी सारी बात कैमरे में कैद हो गई। मकान मालिक ने 650 पाउंड यानी करीब 51 हजार रुपये प्रति महीना किराये के हिसाब से फ्लैट उठाने के लिए इश्तेहार दिया था। सियान थॉमस नाम की महिला रिपोर्टर ने फ्लैट लेने के लिए मकान मालिक से बात की। लेकिन जब वह मकान मालिक से मिलने गईं तो उसने नकद किराये की बजाय हफ्ते में एक बार उसके साथ यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रख दिया। मालिक मालिक के नापाक इरादे खुफिया कैमरे में कैद हो गए। वीडियो में मकान मालिक और एक महिला रिपोर्टर के किसी फैशनेबल रेस्टोरेंट में बैठे लगते हैं। वे दोनों अंग्रेजी में बात करते हुए सुनाई देते हैं। बातचीत के दौरान मकान मालिक रिपोर्टर से हफ्ते में एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर रखता हुआ दिखाई देता है।

मकान मालिक कहता है- ”मैं आपको ऐसी कोई सलाह नहीं दूंगा जिससे आपको मीलों का सफर करना पड़े, लेकिन मैं आपकी मदद करना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि आपने इस तरह के दोस्तों के बारे में सुना है जो कुछ इंतजाम करके इस तरह के फायदे उठाते हैं।” रिपोर्टर ने जब उससे पूछा के वह कार्डिफ वाले फ्लैट का किराया माफ करने के लिए कितनी दफा शारीरिक संबंध बनाना चाहेगा, उसने जवाब दिया- ”हफ्ते में एक बार।”

ऑडनारी डॉट इन की खबर के मुताबिक यह स्टिंग ऑपरेशन यह जानने के लिए किया गया था कि महिला किरायेदारों का किस तरह के हिंसक किरायेदारों से पाला पड़ता है। इंग्लैंड में इस स्टिंग ऑपरेशन का टीवी पर प्रसारण किया गया। वहां का कानून कहता है कि अगर कोई शख्स किसी महिला को देह व्यापार के लिए उकसाता है तो 2003 के कानून के तहत वह यौन अपराध कहा जाएगा, लेकिन हाल की घटनाएं बताती हैं कि किराये के बदले शारीरिक संबंध बनाने पर कोई कानून लागू नहीं होता है।

ये रहा मकान मालिक का वीडियो-

फ्लैट के किराये के बदले हफ्ते में एक बार शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव रखने वाले मकान मालिक का जब कैमरे के जरिये भंडाफोड़ हुआ तो उसने अपने किए के लिए माफी मांग ली और कहा कि इस घटना ने उसे सबक सिखा दिया है, अब आगे से वह किसी के साथ कभी ऐसा करने की कोशिश नहीं करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App