ताज़ा खबर
 

पर्सनल मिनी बार और भी बहुत कुछ: अमीरात एयरलाइंस की फ्लाइट में फर्स्‍ट क्‍लास के अंदर की तस्‍वीरें

व्लॉगर केसी नेसटेट ने 14 घंटे दुबई से न्यूयार्क तक इस फ्लाइट में सफर किया। उन्होंने इस सफर को अपनी जिदंगी का 'महान दिन' करार दिया है। जिसका उन्होंने वीडियो भी बनाया।
प्लेन किसी फाइव स्टार होटल से कम नजर नहीं आती।

अगर आप दुबई से न्यूयार्क लग्जरी हवाई सफर करना चाह रहे हैं तो अमीरात एयरलाइंस की फ्लाइट ट्राय करना ना भूलें। व्लॉगर केसी नेसटेट ने 14 घंटे दुबई से न्यूयार्क तक इस फ्लाइट से सफर किया। उन्होंने इस सफर को अपनी जिदंगी का ‘महान दिन’ करार दिया है। बताया जा रहा है फ्लाइट की एक टिकट की कीमत करीब 14.43 लाख रुपए है। केसी ने अपने इस सफर की एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है। इस फिल्म को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। (वीडियो खबर के नीचे दिया गया है।)

केसी ने अपनी इस फिल्म में फ्लाइट में मिलने वाली हर एक सुविधा के बारे में बताया है। वीडियो में फ्लाइट किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लग रही है। इसमें सफर करना आपको फाइव स्टार होटल का आनंद दे सकता है। वीडियो में केसी ने बताया कि इसमें मिनी बार से लेकर हाई क्वालिटी वाला खाना मिलता है। फ्लाइट में महंगी शराब और बीयर भी मिलती है। अगर आप क्रू मेंबर को नहीं बुलाना चाहते तो आपकी सीट के बगल में एक मिनी बार भी मिलेगा, जिसमें आपको पानी, नींबू पानी और कोल्ड ड्रिंक मिलेगी। इसके साथ ही आप अपनी सीट के बगल में लगे बटन को दबाकर अपना पर्सनल लग्जरी केबिन बना सकते हैं।

आपको वहां पर लेदर का बना हुआ एक मेन्यू मिलेगा, जिसमें देखकर आप अपने लिए खाना ऑर्डर कर सकते हैं। केसी ने अपने वीडियो में कहा है कि आप जब भी चाहें कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आप कुछ ऑर्डर करते हैं तो वे लोग तुरंत उसे तैयार करेंगे। प्लेन में डिश ऐसे तैयार की जाती है, जैसे किसी रेस्तरां में तैयार की जाती है। इसके साथ ही आपको अपनी सीट के पास एक बैग मिलेगा, जिसमें टॉयलेट के कपड़े, स्लीपर का जोड़ा और एक सेट पयजामा का मिलेगा। अगर आपको कोई परेशानी हो रही है तो आप अपनी सीट को बेड बना सकते हैं। इस में आपको शीट, तकिया और चादर मिलेगी। केसी ने वीडियो में दावा किया है कि यह बेड मेरे घर के बेड से भी आरामदायक है। प्लेन में आप गर्म पानी के साथ नहा भी सकते हैं। हर एक यात्री को बाथरुम के लिए 30 मिनट दिए जाते हैं, यह समय प्लेन लैंड होने से कुछ देर पहले दिया जाता है।

यहां देखें वीडियो-

bathroom-2 bathroom bed-01 bed mini-baar tv

(Photos Source: Casey Neistat/Youtube)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.