ताज़ा खबर
 

पत्नी की हत्या करने वाला भारतीय एफबीआई की ‘मोस्ट वांटेड लिस्ट’ में

पलक 12 अप्रैल 2015 को मैरीलैंड, हनोवर में रेस्त्रां की रसोई में मृत पायी गई थी। दोनों पति-पत्नी डंकिन डोनट्स के कर्मचारी थे।

Author वाशिंगटन | April 18, 2017 11:25 PM
Murder, Dowry death, mutilated body, body exhumed, Naugachia, Bhagalpur, Bihar, Bihar police, Crime, Crime newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एफबीआई ने शीर्ष 10 वांछित अपराधियों की सूची में 26 वर्षीय एक भारतीय नागरिक को आज शामिल किया, जो अमेरिका में डंकिन डोनट्स रेस्त्रां की रसोई में कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो वर्ष पहले लापता हो गया था।  एफबीआई ने भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल की गिरफ्तारी में मदद करने के लिए किसी भी सूचना देने के लिए 1,00,000 डॉलर की पेशकश की है। एजेंसी ने चेतावनी दी है कि अपनी 21 वर्षीय पत्नी पलक भद्रेशकुमार पटेल को कई बार एक बड़ा चाकू घोपने वाले पटेल को सशस्त्र और अत्यधिक खतरनाक माना जाए। पलक 12 अप्रैल 2015 को मैरीलैंड, हनोवर में रेस्त्रां की रसोई में मृत पायी गई थी। दोनों पति-पत्नी डंकिन डोनट्स के कर्मचारी थे।
स्पेशल एजेंट इन चार्ज आॅफ दि एफबीआई बाल्टीमोर फील्ड आॅफिस गोर्डन बी जॉनसन ने एक बयान में कहा, ‘‘भद्रेशकुमार पटेल की कथित अपराधों की अत्यंत हिंसक प्रवृति से उसे एफबीआई की टॉप टेन लिस्ट में स्थान मिला।’’

पुलिस ने कहा कि भद्रेशकुमार मूल रूप से भारत के गुजरात राज्य का रहने वाला है और एक वीजा पर अमेरिका आया था लेकिन वीजा की अवधि समाप्त हो गई थी और इस बात के कोई संकेत नहीं है कि वह कानूनी तौर पर देश छोड़ने में सक्षम था।जांचकर्ताओं का मानना है कि पलक भारत लौटना चाहती थी लेकिन उसका पति इसके खिलाफ था। एनी एरंडेल काउंटी के पुलिस प्रमुख टिम अल्टोमेयर ने एक बयान में कहा, ‘‘पलक पटेल की घरेलू हिंसा के नृशंस कृत्य के तहत हत्या की गई। भद्रेशकुमार को पकड़ने के कई प्रयास किए गए लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोर्ट ने द‍िया चुटकी में बेल, व‍िजय माल्‍या ने मारा भारतीय मीडिया पर ताना
2 सीरिया में ISIS के इलाके में हुए हवाई हमले में 23 लोगों की मौत
3 विजय माल्या को तीन घंटे बाद ही मिल गई जमानत, ट्वीट कर साधा मीडिया पर निशाना
IPL 2020 LIVE
X