ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी नेता का बयान: मुझे एटम बम दे दो, पूरे हॉलैंड को उड़ा दूंगा

पाकिस्तान के कट्टरपंथी इस्लामिक नेता खादिम हुसैन रिजवी अपने 152 उम्मीदवारों को चुनाव लड़वा रहे हैं।उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर उन्हें एटम बम दिया जाए तो वह पूरे हालैंड को धरती से मिटा देंगे।

Author नई दिल्ली | July 10, 2018 17:07 pm
पाकिस्तान के कट्टरपंथी इस्लामिक नेता खादिम हुसैन रिजवी(फोटो-यूट्यूब से)

पाकिस्तान के कट्टरपंथी इस्लामिक नेता खादिम हुसैन रिजवी अपने 152 उम्मीदवारों को चुनाव लड़वा रहे हैं।उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर उन्हें एटम बम दिया जाए तो वह पूरे हालैंड को धरती से मिटा देंगे।उन्होंने यह बयान तब दिया जब कुछ खबरें आईं कि हालैंड पैगंबर मोहम्मद के कार्टूनों की प्रतियोगिता आयोजित करने की सोच रहा है। रिजवी ने कहा कि अगर हॉलैंड ने ऐसा किया तो अंजाम बुरा होगा।
रिजवी ने पाकिस्तान में तहरीक लबाइक पाकिस्तान या रसूल अल्लाह(टीएलपी) पार्टी बनाई है। मीडिया से बातचीत का उनका वीडियो पाकिस्तान के समा टीवी पर प्रसारित हुआ।
टीएलपी मुखिया ने यह बातें कराची प्रेस क्लब की ओर से पिछले सप्ताह आयोजित परिचर्चा के दौरान कहीं।दरअसल हालैंड के इस्लाम विरोधी नेता गीर्ट वाइल्डर्स ने जून में बयान दिया था कि वह पैगंबर मोहम्मद साहब के कार्टूनों की प्रतियोगिता आयोजित करना चाहते हैं। उनका यह बयान अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी रायटर्स ने प्रसारित किया था।जिस पर टीएलपी चीफ रिजवी भड़क उठे और परमाणु बम मिलने पर दुनिया के नक्शे से हालैंड का नामोनिशान मिटा देने की धमकी दी। बता दें कि टीएलपी कट्टरपंथी इस्लामिक विचारधारा के नेताओं की पार्टी है।पिछले साल इस पार्टी ने ईश निंदा कानूनों में हो रहे बदलाव की जबरदस्त मुखालफत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App