ताज़ा खबर
 

कजाखिस्तान में थाने पर हमला, तीन पुलिस अधिकारियों समेत चार की मौत

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, कम से कम सात पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देश की आतंकवाद निरोधक सेवा ने हमलों के बाद रेड अलर्ट जारी कर दिया है और लोगों से घरों में रहने को कहा गया है।

Author अलमाटी (कजाखस्तान) | July 19, 2016 1:28 AM
kazakhstan, capital astana, attack, police post office, police officers, civilians killedदेश की आतंकवाद निरोधक सेवा ने हमलों के बाद रेड अलर्ट जारी कर दिया है।

कजाखिस्तान के गृह मंत्रालय ने बताया कि देश के सबसे बड़े शहर व आर्थिक राजधानी अलमाटी में एक थाने और सुरक्षा सेवा कार्यालय पर सशस्त्र हमलों के बाद सोमवार को तीन पुलिस अधिकारियों समेत एक नागरिक की मौत हो गई। गृह मंत्रालय ने कहा कि घटना के बाद शहर के कुछ हिस्सों में बंद की स्थिति रही। हमले का एक संदिग्ध हिरासत में है और उसके दूसरे फरार साथी की तलाश जारी है। बयान के मुताबिक, हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर थाने पर हमला करने, पुलिस अधिकारी को गोली मारने और उसकी बंदूक ले जाने का आरोप है। इस दौरान एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई। संदिग्ध ने फिर दो अधिकारियों पर गोली चलाई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, कम से कम सात पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देश की आतंकवाद निरोधक सेवा ने हमलों के बाद रेड अलर्ट जारी कर दिया है और लोगों से घरों में रहने को कहा गया है।

Next Stories
1 बांग्लादेश: WAR CRIME में तीन को फांसी की सजा और पांच को मरते दम तक कैद
2 SCS पर पीछे हटने को नहीं तैयार चीन, लड़ाकू विमानों के साथ लगाई गश्त
3 प्री पोल सर्वे में डोनाल्ड ट्रंप से आगे निकलीं हिलेरी क्लिंटन
यह पढ़ा क्या?
X