ताज़ा खबर
 

केट मिडल्टन के घर आई PRINCESS…जश्न का माहौल

ब्रिटेन के शाही परिवार में फिर से किलकारियां गूंज उठी है। केट मिडल्टन ने आज खूबसूरत सी नन्ही परी को जन्दिम दे दिया है। केट मिडल्टन को लेबर पेन उठने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूरा देश नए मेहमान के इंतजार में था जो अब खत्म हो गया।
Author May 2, 2015 18:29 pm
केट मिडल्टन अस्पताल में भर्ती, आने वाला है नया मेहमान

ब्रिटेन के शाही परिवार में फिर से किलकारियां गूंज उठी है। केट मिडल्टन ने आज खूबसूरत सी नन्ही परी को जन्दिम दे दिया है।

केट मिडल्टन को लेबर पेन उठने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूरा देश नए मेहमान के इंतजार में था जो अब खत्म हो गया।


डचेज ऑफ कैम्ब्रिज (33) को सेंट मैरी अस्पताल की लिंडो विंग में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अपने पहले बच्चे प्रिंस जॉर्ज को जुलाई 2013 में जन्म दिया था। शाही महल से जारी एक बयान में कहा गया कि डचेज के लंदन स्थित घर केनसिंगटन पैलेस से करीब डेढ़ मील दूर अस्पताल ले जाया गया।

माना जा रहा है कि केट को प्रसूति की संभावित तारीख से एक हफ्ता ज्यादा हो गया है। उनके प्रशंसक खुशखबरी के इंतजार में अस्पताल के बाहर डेरा डाले हुए हैं। बच्चे के जन्म के अवसर पर प्रिंस विलियम अस्पताल में ही मौजूद रहेंगे। शाही सुरक्षा अधिकारी लिंडो विंग में पहले से ही तैनात हैं।

केट और विलियम ने यह पता नहीं कराया है कि केट के गर्भ में पल रहा बच्चा लड़का है या लड़की है। लेकिन सट्टेबाज लड़की पैदा होने की संभावना जता रहे हैं जिसका नाम प्रिंसेस एलिस होगा। प्रिंस विलियम और केट मिडल्टन के दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी विश्व को ट्विटर के जरिए दी जाएगी।

ट्विटर पर घोषणा के अतिरिक्त जन्म का विवरण बकिंघम पैलेस के दरवाजों के पीछे एक चित्रफलक पर पोस्ट किया जाएगा जो आधुनिकता और परंपरा के मिश्रण का संकेत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.