ताज़ा खबर
 

काबुल: एयरपोर्ट के बाहर कार में ब्लास्ट, 4 की मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक जोरदार विस्फोट हुआ है, जो संभवतः आतंकवादियों के एक आत्मघाती कार दस्ते ने किया। इस हमले में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है।

Author August 10, 2015 4:21 PM
अफगानिस्तान: काबुल में एयरपोर्ट के बाहर सुसाइड कार ब्लास्ट (फोटो स्रोत: वीकीपीडीया)

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक जोरदार विस्फोट हुआ है, जो संभवतः आतंकवादियों के एक आत्मघाती कार दस्ते ने किया। इस हमले में 4 की मौत हो गई है और कई लोगों के हताहत होने की आशंका है।

दोपहर लगभग 12 बजे हुए इस धमाके को काफी दूर तक सुना गया, और इसके बाद शहर के आसमान पर काले धुएं का काफी बड़ा गुबार देखा गया।

काबुल के डिप्टी पुलिस चीफ जनरल गुल आगा रोहानी ने बताया कि उन्हें मिली जानकारी के मुताबिक, एक सुसाइड कार बॉम्बर ने एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर टक्कर मारी और अब वह खुद घटनास्थल की ओर जा रहे हैं।

हाल के दिनों में काबुल पर आतंकी हमलों की कई वारदात हुई हैं, जिनमें बीसियों लोग मारे गए हैं और सैकड़ों ज़ख्मी हुए हैं। यह ताजा वारदात अफगान खुफिया विभाग द्वारा तालिबान प्रमुख रहे मुल्ला उमर के लगभग दो साल पहले मारे जाने की ख़बर देने के बाद हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App