ताज़ा खबर
 

रॉकेट हमले के बाद इस्राइल ने गाजा में हमास के ठिकानों को बनाया निशाना, 4 लोग घायल

फलस्तीनी बस्ती की ओर से दागा गया रॉकेट इस्राइली शहर स्डेरोट में गिरने के बाद इस्राइल ने गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई मार्ग से और टैंक के जरिए हमला बोला।

Author गाजा सिटी (फलस्तीनी क्षेत्र) | Published on: August 22, 2016 9:32 AM
(Photo-Agency)

फलस्तीनी बस्ती की ओर से दागा गया रॉकेट इस्राइली शहर स्डेरोट में गिरने के बाद इस्राइल ने गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई मार्ग से और टैंक के जरिए हमला बोला। इस हमले में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि रॉकेट स्डेरोट में ‘‘सड़क पर स्थित दो इमारतों के बीच जाकर लगा’’। यह गाजा से चार किलोमीटर की दूरी पर है। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ।

सेना के प्रवक्ता पीटर लर्नर ने कहा कि इस्राइली बलों ने कल उत्तरी गाजा में फलस्तीनियन इस्लामिस्ट आंदोलन के ठिकानों को निशाना बनाकर जवाबी कार्रवाई की।

लर्नर ने एक बयान में कहा, गाजा पट्टी से किए गए रॉकेट हमले के जवाब में इस्राइली वायुसेना और टैंकों ने उत्तरी गाजा पट्टी में हमास के दो ठिकानों को निशाना बनाया।

फलस्तीनी स्वास्थ्य एवं रक्षा सूत्रों ने कहा कि इस्राइली हमले में दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। फिलहाल इस हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तुर्की में 12 साल के ISIS हमलावार बच्चे ने किया था हमला, 51 मरे की मौत 69 घायल
2 सिंगापुर के मुसलमानों ने धार्मिक शिक्षकों के लिए की पंजीकरण की मांग
3 लियोनार्डो डिकेप्रियो ने हिलेरी क्लिंटन का कार्यक्रम छोड़ा