ताज़ा खबर
 

रॉकेट हमले के बाद इस्राइल ने गाजा में हमास के ठिकानों को बनाया निशाना, 4 लोग घायल

फलस्तीनी बस्ती की ओर से दागा गया रॉकेट इस्राइली शहर स्डेरोट में गिरने के बाद इस्राइल ने गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई मार्ग से और टैंक के जरिए हमला बोला।

Author गाजा सिटी (फलस्तीनी क्षेत्र) | August 22, 2016 9:32 AM
(Photo-Agency)

फलस्तीनी बस्ती की ओर से दागा गया रॉकेट इस्राइली शहर स्डेरोट में गिरने के बाद इस्राइल ने गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई मार्ग से और टैंक के जरिए हमला बोला। इस हमले में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि रॉकेट स्डेरोट में ‘‘सड़क पर स्थित दो इमारतों के बीच जाकर लगा’’। यह गाजा से चार किलोमीटर की दूरी पर है। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ।

सेना के प्रवक्ता पीटर लर्नर ने कहा कि इस्राइली बलों ने कल उत्तरी गाजा में फलस्तीनियन इस्लामिस्ट आंदोलन के ठिकानों को निशाना बनाकर जवाबी कार्रवाई की।

लर्नर ने एक बयान में कहा, गाजा पट्टी से किए गए रॉकेट हमले के जवाब में इस्राइली वायुसेना और टैंकों ने उत्तरी गाजा पट्टी में हमास के दो ठिकानों को निशाना बनाया।

फलस्तीनी स्वास्थ्य एवं रक्षा सूत्रों ने कहा कि इस्राइली हमले में दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। फिलहाल इस हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X