ताज़ा खबर
 

ISIS ने पहली बार 12 साल की लड़की से दिलवाई मौत की सजा, डॉक्‍टर समेत पांच महिलाओं को मारा

यह आईएसआईएस द्वारा किसी लड़की का इस्‍तेमाल करके मौत की सजा दिए जाने का पहला मामला है।

ISIS, ISIS use 12-year-old girl, ISIS news, islamic state, 12 year old girlexecute five women, ISIS 12 year old girl, ISIS kill doctor, iraq, आईएसआईएस, इस्‍लामिक स्‍टेट, 12 साल की लड़की ने 5 को माराइस्‍लामिक स्‍टेट के आतंकियों ने एक 12 साल की लड़की को मजबूर करके उसके जरिए पांच महिलाओं को मौत की सजा दी।

इस्‍लामिक स्‍टेट के आतंकियों ने एक 12 साल की लड़की को मजबूत करके उसके जरिए पांच महिलाओं को मौत की सजा दी। मरने वालों में एक डॉक्टर भी है। डेली मेल की रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस डॉक्‍टर ने गठबंधन सेना के हवाई हमले में घायल हुए आईएसआईएस के आतंकियों का इलाज करने से इनकार कर दिया था।

ऐसा माना जा रहा है कि यह आईएसआईएस द्वारा किसी लड़की का इस्‍तेमाल करके मौत की सजा दिए जाने का पहला मामला है। बता दें कि संगठन के वयस्‍क आतंकियों के अलावा बच्‍चों द्वारा बंधकों को मार डालने के मामले पहले सामने आ चुके हैं। खबर के मुताबिक, हालिया वाकया उत्‍तरी इराक के निनेवह प्रांत में बुधवार को हुआ। लड़की ने फायरिंग दस्‍ते के जरिए इन महिलाओं को मौत की सजा दी।

एक सूत्र ने बताया, ” आईएसआईएस से कथित तौर पर जुड़ी हुई 12 साल की लड़की ने पांच महिलाओं को मौत के घाट उतारा। बता दें कि आतंकी संगठन आईएसआईएस बंधकों को मौत के घाट उतारने के वीडियोज जारी करते रहता है, हालांकि, इस घटना का वीडियो फिलहाल जारी नहीं किया है। हाल ही में आईएस ने एक ऐसा वीडियो जारी‍ किया था, जिसमें पिता अपने बच्‍चे को सुसाइड हमले के लिए रवाना करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आस्ट्रेलिया में पगड़ी को लेकर 13 साल के स्कूली छात्र पर चाकू से हमला
2 कर्ज बढ़े तो बढ़े पर जारी रहेगा पाक का परमाणु कार्यक्रम
3 पठानकोट में हुए आतंकी हमले को लेकर बोला पाकिस्तान…
ये पढ़ा क्या?
X