ताज़ा खबर
 

पूर्व पोर्न स्टार का ‘सिर कलम’ करने की धमकी, मिया खलीफा ने कहा- मुझे मारना चाहता है आईएस

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को कथित तौर आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है।

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा। (फोटो सोर्स इंस्टग्राम)

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को कथित तौर आतंकी संगठन आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। इस्लामिक संगठन ने कहा है कि वो मिया खलीफा का सिर धड़ से अलग कर देगा। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार मिया खलीफा ने हाल के दिनों में रेडियो स्पोर्ट जॉकी को दिए साक्षात्कार में बताया कि आईएसआईएस ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। मैं आतंकियों को वो सब नहीं दे सकती जो वो चाहते हैं। आप अपनी कमजोरी नहीं दिखा सकते। ठीक ऐसा ही वो (आतंकी) कर रहे हैं। मैं वास्तव में कोशिश करती हूं कि लोग मुझे इस तरह देखना बंद कर दें। मगर मैं स्वीकार करूंगी। कुछ समय बाद आपके लिए ये सब हो जाता है। गौरतलब है कि मिया खलीफा करीब दस साल की उम्र में लेबनान से अमेरिका आकर बस गईं थीं।

21 साल की मिया खलीफा इतिहास में स्नातक कर चुकी हैं। पोर्न इंडस्ट्री में आने के बाद कई लोगों ने उनकी तीखी आलोचना की थी। जिसमें मध्य पूर्व के देश भी शामिल है। इस क्षेत्र के लोगों ने मिया खलीफा के काम को अपने क्षेत्र के लिए अपमान बताया था। मिया खलीफ उन दिनों सुर्खियों में छा गई थीं जब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। वायरल वीडियो में मिया खलीफा हिजाब पहकर सेक्स करती हुई नजर आ रही थीं। हिजाब में मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला एक पारंपरिक लिबास है। क्रिश्चन परिवार से संबंध रखने वाली मिया खलीफा ने साल 2015 में वाशिंगटन पोस्ट को बताया था कि शरीर पर धार्मिक टैटू होने की वजह उन्हें कई बार आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है। मिया खलीफा के शरीर पर लेबनान के राष्ट्रगान की कुछ लाइनें भी गुदी हुई हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App