ताज़ा खबर
 

‘रोनाल्‍डो-मेसी का सिर कलम कर खून से रंग देंगे मैदान’, ISIS ने दी धमकी

आतंकी संगठन ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें लियोनेल मेसी की आंखों से खून के आंसू निकलते दिखाए गए हैं। पोस्टर में मेसी को सलाखों के पीछे दिखलाया गया है, और मैसेज में लिखा हुआ है कि तुम एक ऐसे राज्य से लड़ रहे हो जिसके शब्दकोश में असफल शब्द नहीं है।

ISIS ने तस्वीरें जारी कर रोनाल्डो और मेसी को धमकी दी है।

रूस में आयोजित होने वाले 21वें फीफा वर्ल्ड कप 2018 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस बीच अब इसपर खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस का साया पड़ गया है। फुटबॉल के महाकुंभ से पहले आईएसआईएस ने धमकी जारी कर कहा है कि वो स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम कर देगा। एक गंभीर बात यह भी है कि आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपने लोन वुल्फ आतंकियों से इस हमले को अंजाम दिलवाना चाहता है। आपको बता दें कि अकेले हमला करने वाले आतंकियों को लोन वुल्फ कहा जाता है।

आतंकी संगठन ISIS ने इस संबंध में एक कुछ तस्वीरें जारी की हैं। फोटोशॉप्ड तस्वीरों में दिख रहा है कि इन आतंकियों ने रोनाल्डो और मेसी को पकड़ रखा है। इस तस्वीर को जारी करने के बाद ISIS ने लिखा है कि उनके खून से मैदान रंग जाएगा। आतंकी संगठन ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें लियोनेल मेसी की आंखों से खून के आंसू निकलते दिखाए गए हैं। पोस्टर में मेसी को सलाखों के पीछे दिखलाया गया है, और मैसेज में लिखा हुआ है कि तुम एक ऐसे राज्य से लड़ रहे हो जिसके शब्दकोश में असफल शब्द नहीं है। ISIS की तरफ से ऐसे पोस्टरों के जारी होने के बाद फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच खलबली मच गई है। कहा जा रहा है कि यह फोटो वफा मीडिया फाउंडेशन द्वारा जारी किया गया है। बता दें कि वफा मीडिया फाउंडेशन को इस्लामिक स्टेट का मुखपत्र भी कहा जाता है।

यहां आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 14 जून से शुरू होने जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मॉस्को के लुजनिकी स्टेडियम में होगा। आईसीस ने अपनी धमकी में जिन दो बड़े खिलाड़ियों का नाम लिया है वो दोनों ही फुटबॉल के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाली सुपरस्टार हैं और पुर्तगाल की नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान। वहीं लियोनेल मेसी अर्जेटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर हैं। मेसी बार्सिलोना के लिए भी खेलते हैं। फीफा कप 14 जून 2018 से 15 जुलाई 2018 तक चलेगा। इस दौरान इसमे 32 टीमें हिस्सा लेंगी और यह टूर्नामेंट का 21 वां संस्करण होगा। रूस पहली बार इसकी मेजबानी कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App