ताज़ा खबर
 

तुर्की में आइएस आतंकवादी ने खुद को उड़ाया

सीरिया की सीमा के पास दक्षिणी तुर्की में पुलिस की छापेमारी के दौरान इस्लामिक स्टेट के एक आतंकवादी ने खुद को विस्फोट से उड़ा लिया जिससे चार अधिकारी..

Author अंकारा | November 15, 2015 11:55 PM

सीरिया की सीमा के पास दक्षिणी तुर्की में पुलिस की छापेमारी के दौरान इस्लामिक स्टेट के एक आतंकवादी ने खुद को विस्फोट से उड़ा लिया जिससे चार अधिकारी घायल हो गए। एक अधिकारी की हालत गंभीर बताई जाती है। दोगान समाचार एजंसी की खबर के मुताबिक, पुलिस ने जब शनिवार देर रात गाजियानतेप शहर में एक अपार्टमेंट इमारत पर छापा मारा तो आतंकवादी ने अपने शरीर पर बंधे विस्फोटक में विस्फोट कर दिया।

इसने कहा कि छापेमारी अंकारा में 10 अक्तूबर को एक शांति रैली में 102 लोगों की जान लेने वाले दोहरे आत्मघाती बम विस्फोट की जांच के संबंध में की गई। ताजा हमला ऐसे समय हुआ है जब विश्व नेता अंतालिया शहर में जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए एकत्र हुए हैं जहां पेरिस आतंकी हमलों के मद्देनजर आतंकवाद के खिलाफ युद्ध चर्चा का बड़ा विषय होगा। शनिवार को सेना ने कार से जा रहे आइएस के चार संदिग्ध आतंकवादियों को उस समय गोली से उड़ा दिया था जब वे गाजियानतेप में सेना की एक जांच चौकी से गुजर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका जा रहीं सुषमा आधे रास्ते से लौटीं
2 पाक के सेना प्रमुख अमेरिकी दौरे पर, अफगानिस्तान और तालिबान पर होगी बात
3 राजनाथ 19 से चीन की यात्रा पर, आतंकवाद-तस्करी के सहित कई मुद्दों पर करेंगे बात
ये पढ़ा क्या?
X