ताज़ा खबर
 

रेहम ने ट्वीट कर जताया शक, काला जादू हो सकता है इमरान खान से तलाक की वजह

रेहम खान ने सोमवार को ट्वीट किया और कुरान का हवाला देते हुए तलाक के पीछे काले जादू का शक जताया। रेहम के इस ट्वीट के बाद पाकिस्‍तानी मीडिया में एक बार फिर इमरान के तलाक से जुड़ी खबर सुर्खियों में आ गई है।

अलीमा खान, तहरीक-ए-इंसाफ, इमरान खान, रेहम खान, इमरान खान का तलाक, imran khan divorce, imran khan and rahman love story, reham khan age, imran khan twitter, Imran Khan, Imran Khan divorces, Reham, BBC weathergirl, Pakistan Tehreek-i-Insaf, TV journalist Reham, 10 months of marriage, PTI, reham khan biography, reham khan twitterइमरान खान और रेहम का निकाह इस साल जनवरी में हुआ था। रेहम अपने शौहर को मिस्‍टर मोस्‍ट राइट कहा करती थीं।

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और प्रमुख विपक्षी दल तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान के तलाक को लेकर अटकलों का दौर खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि, इस बार बात किसी की कही-सुनी नहीं है बल्कि खुद इमरान की एक्‍स वाइफ रेहम खान ने ट्वीट कर शक जताया है कि उनकी शादी काले जादू की वजह से 10 महीने में टूट गई। रेहम खान ने सोमवार को ट्वीट किया और कुरान का हवाला देते हुए तलाक के पीछे काले जादू का शक जताया। रेहम के इस ट्वीट के बाद पाकिस्‍तानी मीडिया में एक बार फिर इमरान के तलाक से जुड़ी खबर सुर्खियों में आ गई है।

रेहम के इस ट्वीट से दो दिन पहले ही खबर आई थी कि इमरान खान और उनके बीच तलाक की वजह एक कुत्‍ता था। रिपोर्ट में कहा गया था कि 62 वर्षीय इमरान को कुत्‍तों से बेहद लगाव है और वह बेडरूम में कुत्‍तों को ले आया करते थे। रेहम को इस पर सख्‍त ऐतराज था और यही बात उनके तलाक की वजह बनी। वैसे इमरान के तलाक के कारणों की तलाश यहीं पर खत्‍म नहीं होती है, कई और वजह हैं, जो पाकिस्‍तानी मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। इनमें एक खबर यह है कि रेहम खान राजनीति में आना चाहती थीं। पाकिस्‍तानी अखबार डॉन ने इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के एक नेता के हवाले से यह दावा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने शुरुआत में रेहम की राजनीतिक गतिविधियों पर कोई रोक-टोक नहीं लगाई थी। वह इस साल एक उपचुनाव में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता का प्रचार करने भी गई थीं, लेकिन वह प्रत्‍याशी हार गया था। इसके बाद इमरान खान खैबर-पख्‍तूनख्‍वा में रेहम को अपने साथ लेकर आए, जहां उनके खिलाफ नारेबाजी की गई थी। इसी घटना के बाद इमरान ने रेहम को पॉलिटिक्‍स से दूर रहने को कह दिया था। इसके बाद दोनों के बीच रिश्‍ते बिगड़ते ही गए और फिर तलाक हो गया।

पाकिस्‍तान के दो वरिष्‍ठ पत्रकार आरिफ निजामी और शाहिद मसूद ने दावा किया कि रेहम खान चाहती थीं कि वह तहरीक-ए-इंसाफ की कमान संभालें। अपनी इसी हसरत को पूरा करने के लिए उन्‍होंने इमरान खान को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। इन दोनों पत्रकारों का कहना है कि जब इमरान अस्‍पताल में भर्ती थे, तब रेहम ने लड्डू में जहर मिलाकर उन्‍हें खिलाने की कोशिश की थी। इसके अलावा ब्रिटिश अखबार डेली मेल ने दावा किया था कि रेहम खान के इमरान की बहन से संबंध अच्‍छे नहीं थे। वह इस शादी से खुश नहीं थीं और लगातार रेहम से तलाक लेने का दबाव बना रही थीं।

क्रिकेटर टर्न पॉलिटिशियन इमरान खान ने जनवरी 2015 में रेहम से शादी की थी। शादी को लेकर इमरान खान पाकिस्‍तान के कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि, इमरान खान के घर के अंदर में शादी का विरोध करने वाले कम नहीं थे, फिर भी उन्‍होंने हर किसी की बात को नजरअंदाज कर दिया था। क्रिकेटर टर्न पॉलिटिशियन इमरान खान ने जनवरी 2015 में रेहम से शादी की थी। शादी को लेकर इमरान खान पाकिस्‍तान के कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि, इमरान खान के घर के अंदर में शादी का विरोध करने वाले कम नहीं थे, फिर भी उन्‍होंने हर किसी की बात को नजरअंदाज कर दिया था।रेहम खान ने इमरान के साथ दूसरी शादी की थी। इससे पहले वह मनोचिकित्‍सक इजाज रहमान की पत्‍नी थीं, जिनसे उन्‍हें तीन बच्‍चे हुए। कुछ दिनों पहले रेहम को लेकर एक कंट्रोवर्सी भी हुई थी, जिसमें सामने आया था कि जिस कॉलेज में पढ़ाई का दावा उन्‍होंने अपनी वेबसाइट पर किया था, दरअसल वो उस कॉलेज में कभी गई ही नहीं।

रेहम खान ने इमरान के साथ दूसरी शादी की थी। इससे पहले वह मनोचिकित्‍सक इजाज रहमान की पत्‍नी थीं, जिनसे उन्‍हें तीन बच्‍चे हुए। कुछ दिनों पहले रेहम को लेकर एक कंट्रोवर्सी भी हुई थी, जिसमें सामने आया था कि जिस कॉलेज में पढ़ाई का दावा उन्‍होंने अपनी वेबसाइट पर किया था, दरअसल वो उस कॉलेज में कभी गई ही नहीं।

शादी के इमरान और रहमान खान की फाइन फोटो शादी के इमरान और रहमान खान की फाइन फोटो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या ब्रिटेन की महारानी लौटा देंगी 105 कैरेट का कोहिनूर हीरा?
2 NRI लॉर्ड स्वराज पॉल के बेटे अंगद की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत
3 म्यांमार: आंग सान सू की को मिली 96 सीटों पर बड़ी जीत
यह पढ़ा क्या?
X