ताज़ा खबर
 

ईरान में बड़ा विमान हादसा, प्लेन क्रैश में 66 लोगों की मौत

ईरान इमरजेंसी सेंटर की ओर से कहा जा रहा है कि विमान में कुल 60 लोग सवार थे। हादसे में सभी लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है।

MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead, Araku MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead by by Naxals, Araku MLA Kidari Sarveswara Rao shot dead by by Naxals in Dumbriguda Mandal, AndhraPradesh news, Visakhapatnam news, Hindi news, News in Hindi, Jansattaतस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

ईरान का एक यात्री विमान क्रैश हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये यात्री विमान ईरान की राजधानी तेहरान से यासुज जा रहा था। उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान का एटीसी से संपर्क टूट गया। थोड़ी देर बाद खबर आई कि विमान समीरॉम के पास क्रैश हो गया है। ईरान इमरजेंसी सेंटर की ओर से कहा जा रहा है कि विमान में कुल 66 लोग सवार थे। हादसे में सभी लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सेंट्रल ईरान के सेमीरोम के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा देखा गया है। जिस इलाके में यह प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, वो पर्वतीय इलाका है। राहत और बचाव दल दुर्घटनास्थल के लिए भेज दिया गया है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 तिब्बत के 1300 साल पुराने बौद्ध मंदिर मे लगी भीषण आग, यूनेस्को के विश्व विरासत स्थल में है शामिल
2 फ्लाइट में यात्री करता रहा ऐसी हरकत कि करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, जानें पूरा वाकया
3 21 साल की लड़की ने बॉयफ्रेंड के किए टुकड़े, कुछ फ्रिज में रखे, कुछ घर में लटकाए
आज का राशिफल
X