ताज़ा खबर
 

VIDEO: कोबरा के काटने के बावजूद 45 मिनट तक स्‍टेज पर गाती रही पॉप स्‍टार, बाद में हुई मौत

29 साल की इंडोनेशियन पॉप स्‍टार इर्मा बुले की रविवार को मौत हो गई।

Irma Bule, cobra, singer, pop singer, died on stage, bitten, venom, indonesia, west java, Karawangसांप के काटने के बावजूद सिंगर ने स्‍टेज पर परफॉर्मेंस जारी रखी। (VIDEO GRAB)

इंडोनेशियन पॉप स्‍टार इर्मा बुले की रविवार को मौत हो गई। स्‍टेज पर परफॉर्म करते हुए उन्‍हें कोबरा सांप ने काट लिया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

29 साल की यह सिंगर इंडोनेशियन लोक संगीत की विधा डंगडुट सर्किल्‍स में पारंगत मानी जाती थीं। वे स्‍टेज पर खतरनाक स्‍टंट के लिए भी जानी जाती हैं। बुले अपने शोज में आम तौर पर जहरीले सांपों के साथ परफॉर्म करती दिखती थीं। हादसे के वक्‍त वह इंडोनेशिया के कारावांग स्‍थ‍ित एक गांव में परफॉर्म कर रही थीं। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, गाने के दौरान बुले का पांव गलती से कोबरा की पूंछ पर पड़ गया। सांप ने उनकी जांघ पर काट लिया। वहां मौजूद एक सपेरे ने उन्‍हें एंटी वेनम देने की कोशिश की, लेकिन सिंगर ने ट्रीटमेंट लेने से इनकार कर दिया। वे गाती रहीं और 45 मिनट बाद बुले को उल्‍ट‍ियां हुईं और वे स्‍टेज पर गिर पड़ीं। उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया, जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। सोशल मीडिया ने कला के प्रति बुले की प्रतिबद्धता की जमकर तारीफ की।

हादसे का वीडियो देखने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

सांपों के साथ कैसे परफॉर्म करती थीं बुले, देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें

Next Stories
1 बांग्लादेशः लॉ स्टूडेंट फेसबुक पर करता था धर्मनिरपेक्षता का प्रचार, कट्टरपंथियों ने ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे लगाकर की हत्या
2 पठानकोट हमला: जेआईटी दौरे पर पाकिस्तान का बयान, भारत ने सुरक्षा बलों से जुड़े गवाह पेश नहीं किये
3 विश्व में मौत की सजा देने में 50% वृद्धि, पाकिस्तान शीर्ष तीन देशों में शामिल: एम्नेस्टी
ये पढ़ा क्या?
X