ताज़ा खबर
 

शाकाहारी को खिला दिया बीफ वाला पिज्जा! नाराज शख्स का दर्द- हम गायों की पूजा करते हैं

भारतीय मूल के एक शुद्ध शाकाहारी शख्स को पिज्जा कंपनी ने बीफ पिज्जा परोस दिया। जिसके बाद गलती से उस शख्स ने पिज्जा का एक निवाला खाने के बाद रेस्टोरेंट स्टाफ को खरी खोटी सुनाई।

Author February 23, 2019 7:39 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।(फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

भारतीय मूल के एक शुद्ध शाकाहारी शख्स को पिज्जा कंपनी ने बीफ पिज्जा परोस दिया।गलती से उस शख्स ने पिज्जा का एक निवाला खाने के बाद रेस्टोरेंट स्टाफ को जमकर खरी खोटी सुनाई। मामला इंग्लैंड के मिडलैंड क्षेत्र का है। दरअसल अभिषेक भारतीय नाम के शख्स अपनी पत्नी प्रेरणा गोयल  के साथ नॉटिंघम के पिज्जा हट गए थे। वहां जाने के बाद उन्होंने बुफे ऑप्शन चुना जिसमें वेज और नॉन वेज पिज्जा दोनों शामिल था। इस दौरान स्टाफ ने कहा कि हरे रंग के निशान वाले पिज्जा वेज हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं और उन्हीं पिज्जा में नॉन वेज पिज्जा भी था। इस पर अभिषेक ने कहा कि मैंने अपने जीवन में अबतक मांस नहीं खाया था लेकिन इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

स्थानीय समाचार पत्र से बातचीत करते हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक ने कहा। मुझे यह सोचकर काफी बुरा लग रहा है कि मैंने बीफ खा लिया। मेरे धर्म में बीफ खाने की मनाही है और हम गाय की पूजा करते हैं। इस घटना के बाद अभिषेक और उनकी पत्नी ने कहा कि हमें बहुत बुरा लग रहा है हम फिर कभी इस जगह पर खाना खाने नहीं आएंगे। भारतीय ने कहा कि मुझे अंदाजा है कि गैरइरादतन यह पैकेट इसमें मिल गया होगा लेकिन स्टाफ ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि सभी हरे रंग वाले पिज्जा वेजिटेरियन पिज्जा हैं। मैं चाहता हूं कि और लोग भी इसके बारे में जाने की यह सिस्टम पूरी तरह से परफेक्ट नहीं है। मैंन नहीं चाहता कि ऐसा किसी और के साथ कभी हो।

वहीं पिज्जा हट के प्रवक्ता ने कहा कि मुझे इस घटना के बारे में पता चला मुझे अच्छा नहीं लगा। असुविधा के लिए मुझे खेद है। बुफे स्टेशन के दौरान हम वेज और नॉन वेज पिज्जा को अलग करके रखते हैं और रंग बिरंगे पेपर के इस्तेमाल से चिन्हित भी करते हैं। इस बार जाने कैसे यह घटना हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App