ताज़ा खबर
 

जुए में हार गया कंपनी के लाखों, भारतीय शख्‍स ने होटल में लगा ली फांसी

पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इसके अलावा पुलिस ने मृतक मौत की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है।

चित्र का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

युगांडा की राजधानी कंपाला में भारतीय मूल के एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खबरों के मुताबिक शख्स जिस कंपनी में कार्यरत था उसके लाखों शिलिंग वह जुए में हार गया। पुलिस ने मृतक शख्स की पहचान देवाना गिरीश के रूप में की है, वह राजधानी कंपाला के उपनगर केवेंम स्थित नेविस डिस्टलर्स कंपनी में सेल्समैन था। पुलिस ने बताया कि गिरीश जुए में करीब पांच करोड़ शिलिंग हार गया।

मुबेंड सेंट्रल पुलिस स्टेशन से जुड़े जासूसों के मुताबिक मृतक का शव बीते शुक्रवार को मुबेंड टाउन के ट्रेवल होलल से बरामद किया गया है। शक है कि देवाना गिरिश ने आधी रात के वक्त खुदकुशी कर ली। मामला उस प्रकाश में जाया ट्रेवल मैनेजमेंट ने पूरी घटना की जानकारी मुबेंड सेंट्रल पुलिस स्टेशन को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अपनी एक टीम मौत की वजह का पता लगाने के लिए वारदात स्थल पर भेजी। नाम ना छापने की शर्त ने एक शख्स ने बताया कि मृतक बिजनेस के सिलसिले में आया था। उसने कंपनी के पैसे को जोखिम में डालने का फैसला लिया और पैसे जुए में लगा दिए। जिसमें वह सारे पैसे हार गया।

वामला रीजनल पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मृतक ने होटल के रूम नंबर- 306 में बेडशीट के जरिए फांसी लगाकर खुद की जान ले ली। इसके अलावा मृतक ने भारतीय भाषा में एक सोसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उसने लिखा कि उसके पास कपंनी की पांच करोड़ शिलिंग की धनराशी थी। मगर उसने सट्टेबाजी के दौरान कथित तौर पर सारी धनराशि खो दी।

वहीं पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इसके अलावा पुलिस ने मृतक मौत की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App