ताज़ा खबर
 

अमेरिका में होटल के बाहर दो गुटों में फायरिंग, भारतीय की मौत

गोली लगने के बाद खांडू पटेल को स्थानीय मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां पटेल की मौत हो गई।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश की आशंका जताई है।

अमेरिका में एक बार से फिर भारतीय नागरिक पर हमला हुआ है। खबर के मुताबिक टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच गोलीबारी में 56 साल के एक भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है। सोमवार को हुई इस घटना के दौरान 30 राउंड फायर हुए थे। जांचकर्ताओं के मुताबिक फायरिंग में जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे। गोली लगने के बाद उन्हें स्थानीय मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां पटेल की मौत हो गई। खबर के मुताबिक मृतक दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन एंड स्यूट्स इन व्हाइटहेवन में काम करते थे। खांडू करीब आठ महीने से इन व्हाइटहेवन में काम कर रहे थे और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ होटल में ही रहते थे।

मृतक खांडू के भतीजे जय पटेल ने बताया कि खांडू ने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे। उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी। इससे पहले की वह वहां से भाग पाते एक गोली उनके सीने में आकर लग गई। जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है। जय पटेल ने कहा कि उनका परिवार नई नौकरी के लिए वहां से दूसरी जगह जाने को तैयार है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

22 फरवरी को अमेरिका का कान्सास में एक भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोत्ला की एक गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मार्च के शुरू में दक्षिण कैरोलिना के लंकास्टर में 43 साल के हर्निश पटेल अपने घर के बाहर मृत मिले थे। उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे। इसके बाद 23 मार्च को 38 साल की शशिकला नारा और उनका बेटा अनिश नारा अपने न्यू जर्सी में अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।बीती 8 अप्रैल 2017 को अमेरिका के वॉशिंगटन में दो नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक गैस स्टेशन पर लोगों की जरूरत के सामान रखने वाले एक स्टोर में 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा पिछले महीने एक अज्ञात व्यक्ति ने 39 वर्षीय एक सिख को उसी के घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया था। हमलावर गोली चलाते समय चिल्लाते हुए कथित तौर पर कह रहा था, अपने देश वापस जाओ।

अमेरिका: कानसस के बार में भारतीय की गोली मारकर हत्या, 2 जख्मी, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App